दक्ष‍िण अफ्रीका को झटका, इंजुरी के कारण काग‍िसो रबाडा ऑस्‍ट्रेल‍िया और भारत के ख‍िलाफ सीरीज से बाहर

Kagiso Rabada: रबाडा को ग्रोइन स्ट्रेन की समस्या है जिसके कारण वह अगले महीने होने वाली सीरीजों में नहीं खेलेंगे. इन दोनों टीमों के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका (South Africa)को तीन-तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है.

दक्ष‍िण अफ्रीका को झटका, इंजुरी के कारण काग‍िसो रबाडा ऑस्‍ट्रेल‍िया और भारत के ख‍िलाफ सीरीज से बाहर

Kagiso Rabada का चोट के कारण बाहर होना दक्ष‍िण अफ्रीका के ल‍िए बड़ा झटका है

खास बातें

  • ऑस्‍ट्रेल‍िया के ख‍िलाफ टी20 सीरीज में हुए थे चोट‍िल
  • मांसपेश‍ियों में ख‍िंचाव की समस्‍या से जूझ रहे हैं
  • करीब चार सप्‍ताह क्र‍िकेट से बाहर रहना होगा
जोहान‍िसबर्ग:

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा (Kagiso Rabada)चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया और भारत के खिलाफ होने वाले वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. रबाडा को ग्रोइन स्ट्रेन की समस्या है जिसके कारण वह अगले महीने होने वाली सीरीजों में नहीं खेलेंगे. इन दोनों टीमों के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका (South Africa) को तीन-तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका के मुख्य मेडिकल ऑफिसर शोएब मंजर ने कहा, "रबाडा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज में स्ट्रेन की समस्या हो गई थी. मेडिकल स्टाफ ने उनकी जांच की और एमआरआई स्कैन कराया."

इस चोट के कारण रबादा चार सप्ताह के लिए बाहर हो गए हैं. इस कारण 29 मार्च से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शुरुआती मुकाबलों में उनके खेलने को लेकर संदेह गहरा गया है. दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज 7 मार्च को खत्म हो रही है.

इसके बाद दक्षिण अफ्रीका ( South Africa team Tour to India) को भारत के खिलाफ भी तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी हैं जिसकी शुरुआत 12 मार्च से धर्मशाला में हो रही है. दक्षिण अफ्रीका के लिए एक अच्छी खबर यह है कि टेम्बा बावुमा की चोट ठीक हो गई है और वह अब वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध रहेंगे. बावुमा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज में मांसपेशियों मे खिंचाव की समस्या हो गई थी.

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com