फिल्म 'Kai Po Che' में जिसे सुशांत ने क्रिकेट ट्रेनिंग दी थी, आज वह है रियल क्रिकेटर, एक्टर के निधन पर ऐसे किया रिएक्ट

फिल्म 'काय पो छे' (Kai Po Che) में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) क्रिकेट कोच की भूमिका में नजर आए थे. बता दें कि फिल्म में जिस लड़के को सुशांत ने क्रिकेट की ट्रेनिंग दी थी वो रियल लाइफ में अब क्रिकेटर बन चुका है.

फिल्म 'Kai Po Che' में जिसे सुशांत ने क्रिकेट ट्रेनिंग दी थी, आज वह है रियल क्रिकेटर, एक्टर के निधन पर ऐसे किया रिएक्ट

एक्टर के निधन पर क्रिकेटर देशमुख का दिल रोया, बोला भईया से अब नहीं मिल पाउंगा..

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से पूरा देश शोकाकुल है. सुशांत ने बॉलीवुड में काफी कम समय में अपना नाम कमाया था. बता दें फिल्मों में आने से पहले सुशांत टीवी धारावाहिकों में काम किया करते थे. टीवी पर पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) धारावाहिक काफी पॉपुलर हुई थी, इस धारावाहिक में सुशांत अहम भूमिका में थे. सुशांत राजपूत को फिल्मों में पहला ब्रेक 2013 में आई फिल्म 'काय पो छे' (Kai Po Che) से मिली. इस फिल्म में सुशांत क्रिकेट कोच (Cricket Coah) की भूमिका में नजर आए थे. बता दें कि फिल्म में जिस लड़के को सुशांत ने क्रिकेट की ट्रेनिंग दी थी वो रियल लाइफ में क्रिकेटर बन चुका है. उस क्रिकेटर का नाम दिग्विजय देशमुख (Digvijay Deshmukh) हैं. दिग्विजय एक युवा तेज गेंदबाज हैं और महाराष्ट्र की ओर से क्रिकेट खेलते हैं.

बता दें कि आईपीएल 2020 (IPL 2020) के ऑक्शन में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम ने उन्हें 20 लाख रूपये में खरीदकर शामिल किया था. सुशांत के निधन के बाद दिग्विजय देशमुख (Digvijay Deshmukh) ने कहा कि, उन्हें इस बात का अफसोस रहेगा कि वो उनसे कभी नहीं मिल पाएंगे. दिग्विजय ने एक बयान में कहा कि जब उनका चयन आईपीएल (IPL) की मुंबई की टीम में हुआ तो मैंने सोचा था कि आईपीएल के शुरू होने पर मैं सुशांत भईया से मिलूंगा और अपने क्रिकेटर बनने की बात बताऊंगा.

दिग्विजय ने कहा कि फिल्म (Kai Po Che) के वक्त सुशांत भईया ने मुझसे पूछा था कि जब तुम बड़े होने पर क्या बनोगे, तो मैंने कहा था कि 'मैं क्रिकेटर बनना चाहता हूं'. दिग्विजय ने आगे ये भी कहा कि मैंने सुशांत भईया से कहा था कि जब क्रिकेटर बन जाउंगा तब ही आपसे मिलूंगा, लेकिन अब मैं उनसे नहीं मिल पाउंगा. इसका अफसोस रहेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दिग्विजय देशमुख ने 2019 रणजी ट्रॉफी में फर्स्ट क्लास क्रिकेट में डेब्यू किया था और 12 नवंबर 2019 को मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलकर टी-20 में डेब्यू किया था. अबतक देशमुश 7 टी-2-0 मैच खेल चुके हैं और 9 विकेट लेने में सफल रहे हैं. इसके अलावा 1 फर्स्ट क्लास मैच में देशमुख ने 6 विकेट लिए हैं.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.