गौतम गंभीर के साथ हुई लड़ाई पर कामरान अकमल बोले- इस वजह से एक दूसरे से भिड़े..देखें Video

कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और इशांत शर्मा (Ishant Sharma) के साथ हुई मैदान पर झड़प को लेकर बात की है

गौतम गंभीर के साथ हुई लड़ाई पर कामरान अकमल बोले- इस वजह से एक दूसरे से भिड़े..देखें Video

पाकिस्तानी क्रिकेटर कामरान अकमल ने गौतम गंभीर पर दिया बड़ा बयान

खास बातें

  • कामरान अकमल ने गौतम गंभीर और इशांत शर्मा के साथ हुई झगड़े पर दिया बयान
  • कामरान अकमल बोले- गलतफहमी के कारण एक दूसरे से भिड़े
  • गंभीर और इशांत मैदान के बाहर मेरे दोस्त की तरह

पाकिस्तानी क्रिकेटर कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और इशांत शर्मा (Ishant Sharma) के साथ हुई मैदान पर झड़प को लेकर बात की है. Cow Corner Chronicles यू- ट्यूब चैनल पर कामरान ने दोनों भारतीय खिलाड़ियों के साथ हुई लड़ाई को लेकर कहा कि जो भी बातें हमारे बीच मैदान पर हुई वो मैदान पर ही रह गई है. कामरान ने कहा कि मैच के दौरान ऐसे पल आते रहते हैं, उनके साथ जो भी हुआ वो हिट ऑफ द मोमेंट के कारण हुआ है. इशांत शर्मा और गंभीर के साथ किसी प्रकार की दुश्मनी नहीं है, वो जो भी हुआ वो गलतमहमी के कारण हुआ. मुझे सुनने में कुछ गलत लगा लेकिन वो सभी बातें मैदान पर ही रह गई है.कामरान ने यू- ट्यूब चैनल पर कहा कि, मैं मैदान पर ज्यादा नहीं बोलता हूं, मेरा किसी व्यक्ति के साथ ज्यादा प्राब्लम भी नहीं रहा है.

मैदान के बाहर हम मिलते हैं तो साथ में खाना भी खाते हैं. जो थोड़ा- बहुत हुआ है वो सिर्फ गलतफहमी के कारण हुआ है. गौरतलब है कि साल 2010 एशिया कप में कामरान और गंभीर एक दूसके के साथ भिड़ गए थे जिसकी चर्चा आज भी होती हैं, तो वहीं इशांत के साथ कामरान की लड़ाई 2012-13 में बेंगलुरू टी-20 मैच के दौरान हुई थी. 

पाकिस्तानी क्रिकेटर कामरान अकमल (Kamran Akmal)  ने अपने टेस्ट करयर में 53 टेस्ट, 157 वनडे और 58 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. आखिरी बार कामरान ने पाकिस्तान के लिए साल 2017 में खेला था. बता दें कि कामरान अकमल के छोटे भाई उमर अकमल  (Umar Akmal) पर पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने 3 साल का बैन लगा दिया है. उनपर सटोरियों के साथ मिलने की खबर को छुपाने का आरोप लगा था. 

VIDEO:  कुछ महीने पहले विराट कोहली ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com