NDTV Khabar

IND vs NZ: न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन बोले, हम बेहद करीबी अंतर से हारे

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को इस बात का अफसोस है कि उनकी टीम भारत के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के निर्णायक मैच में अच्‍छा प्रदर्शन नहीं कर सकी.

71 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs NZ: न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन बोले, हम बेहद करीबी अंतर से हारे

केन विलियमसन ने कहा कि दोनों टीमों के बीच जोरदार मुकाबला हुआ (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. कहा, निर्णायक मौके पर हमारा खेल बिखर गया
  2. दोनों मैचों में हम बेहद करीबी अंतर से हारे
  3. मुनरो और स्पिन गेंदबाजों की प्रशंसा की
तिरुवनंतपुरम: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को इस बात का अफसोस है कि उनकी टीम भारत के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के निर्णायक मैच में अच्‍छा प्रदर्शन नहीं कर सकी. विलियमसन ने कल वर्षा बाधित तीसरे और आखिरी टी20 मैच में मिली हार के बाद कहा,‘दोनों निर्णायक मैचों में हम अच्छा खेले लेकिन निर्णायक मौके पर हमारा खेल बिखर गया. इस कारण हम यह मैच जीत नहीं सके.दोनों मैच आखिरी गेंदों तक खिंचे और हम बेहद करीबी अंतर से हारे. हम एक इकाई के रूप में अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश में हैं. अभी हमें लंबा सफर तय करना है लेकिन संकेत सकारात्मक हैं.’ दाहिने हाथ के इस स्टाइलिश बल्लेबाज ने कहा कि सीरीज कठिन थी और दोनों टीमों ने प्रतिस्पर्धी खेल दिखाया लेकिन हारना निराशाजनक रहा. उन्होंने कहा,‘यह बेहतरीन सीरीज रही और दोनों टीमों ने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेला. कई मैच आखिरी दो-तीन गेंदों तक खिंचे जिन्हें देखना अच्छा रहा लेकिन हारना शर्मनाक रहा.’कीवी कप्तान ने अपने खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा कि कॉलिन मुनरो और गेंदबाजों खासकर स्पिनरों ने बेहतरीन खेल दिखाया.

वीडियो: गावस्‍कर ने इस अंदाज में की विराट कोहली की तारीफ
विलियमसन ने कहा,‘मुनरो ने दूसरे मैच में उम्दा प्रदर्शन किया. गेंदबाजों खासकर स्पिनरों का प्रदर्शन बेहतरीन था.बल्लेबाजी इकाई में भी अच्छा संतुलन रहा.’ उन्होंने कहा कि ओवरों में कटौती होने से उनके लिये रणनीति बनाना मुश्किल हो गया. उन्होंने कहा,‘जब खेल आठ ओवरों का रह जाए तो आपको रणनीति बदलनी पड़ती है.यह आसान नहीं होता.’  (इनपुट: एजेंसी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement