NDTV Khabar

दीमुथ करुणारत्ने ने कहा, हाथुरुसिंघा का प्रमुख कोच बनना श्रीलंका के लिए अच्छा होगा

करुणारत्ने ने कहा कि बांग्लादेश के प्रमुख कोच के पद से हटे चंदिका हाथुरुसिंघा अगर उनकी टीम के कोच बनते हैं तो यह टीम के लिए बहुत अच्छा होगा.

35 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीमुथ करुणारत्ने ने कहा, हाथुरुसिंघा का प्रमुख कोच बनना श्रीलंका के लिए अच्छा होगा

फाइल फोटो

खास बातें

  1. दीमुथ करुणारत्ने ने श्रीलंका कोच के बारे में दी प्रतिक्रिया
  2. चंदिका हाथुरुसिंघा का उन्होंने समर्थन किया है
  3. श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज हैं दीमुथ करुणारत्ने
कोलकाता: श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज दीमुथ करुणारत्ने ने कहा कि हाल में बांग्लादेश के प्रमुख कोच के पद से हटे चंदिका हाथुरुसिंघा अगर उनकी टीम के कोच बनते हैं तो यह टीम के लिए बहुत अच्छा होगा. करुणारत्ने ने यहां जाधवपुर विश्वविद्यालय परिसर के मैदान पर कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता कि अभी तक हाथुरुसिंघा की नियुक्ति की पुष्टि हुई है या नहीं लेकिन उन्हें एक कोच के रूप में देखना पसंद करेंगे.

यह भी पढ़ें: युवराज और रैना के समर्थन में आया यह पूर्व भारतीय कप्तान, बोले- दोनों खिलाड़ियों को मिले यो-यो टेस्ट में छूट

करुणारत्ने ने संवाददाताओं से कहा, ‘मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. मैंने सुना कि ऐसा हो रहा है लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई है. अगर वह आते हैं तो यह श्रीलंका की क्रिकेट के लिए अच्छा होगा क्योंकि वह हम में से कई खिलाड़ियों को जानते हैं.’ करुणारत्ने ने आगे कहा, ‘मैं अपने अस्थायी खेलों के दौरान उनके अधीन खेला हूं. यह हमारे लिए बहुत अच्छा होगा लेकिन मुझे यह नहीं पता कि वह आ रहे हैं या नहीं.’

VIDEO: धोनी ने बल्ले से दिया सभी सवालों का जवाब
हाथुरुसिंघा ने गुरुवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया, हालांकि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) को अभी भी इसकी पुष्टि करनी है कि उन्होंने उनका इस्तीफा स्वीकार किया है या नहीं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement