Paul Adams की तरह अजीबोगरीब है श्रीलंका के इस स्पिनर का एक्शन, फैंस ने किए यह कमेंट, देखें VIDEO

Paul Adams की तरह अजीबोगरीब है श्रीलंका के इस स्पिनर का एक्शन, फैंस ने किए यह कमेंट, देखें VIDEO

श्रीलंका के Kevin Koththiigoda का बॉलिंग एक्शन क्रिकेट जगह में चर्चा का विषय बना हुआ है

खास बातें

  • एडम्स की तरह बेढंगा है कोट्ठीगोडा का एक्शन
  • अबू धाबी टी10 लीग में खेल रहे हैं कोट्ठीगोडा
  • गेंदबाजी प्रदर्शन से ज्यादा एक्शन की हो रही चर्चा

दक्षिण अफ्रीका के रिस्ट स्पिनर पॉल एडम्स (Paul Adams)का अजीबोगरीब बॉलिंग एक्शन एक समय क्रिकेटप्रेमियों के बीच चर्चा का विषय हुआ करता था. एडम्स ने वर्ष 1995-96 के एक टूर मैच में इंग्लैंड के बल्लेबाजों की कठिन परीक्षा ली थी. एडम्स के इंटरनेशनल क्रिकेट परिदृश्य से ओझल होने के बाद अब फिर एक ऐसा गेंदबाज आया है जिसका एक्शन भी एडम्स की तरह 'बेढंगा' है. श्रीलंका के स्पिनर केविन कोट्ठीगोडा (Kevin Koththiigoda)इस समय अबू धाबी टी10 लीग ( Abu Dhabi T10 League) में बांग्ला टाइगर्स के लिए खेल रहे हैं. 21 साल के गॉल के इस खिलाड़ी के एक्शन की तुलना भी पॉल एडम्स के साथ की जा रही है. वैसे कोट्ठीगोडा ऐसे पहले खिलाड़ी नहीं हैं जिनका एक्शन पॉल एडम्स जैसा अजीबोगरीब है (Kevin Koththigoda's weird bowling action).

बेन स्टोक्स के डेविड वॉर्नर के खिलाफ बयान पर भड़के Tim Paine, कही यह बात...

आईपीएल के 2016 के सीजन में गुजरात लायंस के लिए खेले शिविल कौशिक (Shivil Kaushik) भी इसी तरह के अनोखे एक्शन से क्रिकेटप्रेमियों की निगाहों के केंद्र बन गए थे. कोट्ठीगोडा के एक्शन को लेकर सोशल मीडिया पर क्रिकेटप्रेमियों ने रोचक अंदाज में रिएशक्न दिया. आप भी कोट्ठीगोडा के एक्शन और इसे लेकर फैंस के कमेंट पर नजर डाल लीजिए. एक फैन ने लिखा-मैं कल्पना नहीं कर पा रहा हूं कि आखिरकार इस तरह वे गेंदबाजी कैसे कर लेते हैं?

मौजूदा समय में आउट करने में सबसे मुश्किल बल्लेबाज कौन, Shoaib Akhtar ने दिया यह जवाब..

एक अन्य ने लिखा-वह ग्रेट पॉल एडम्स का 2019 का वर्जन है.

कोट्ठीगोडा (Kevin Koththiigoda) का नाम सबसे पहले मलेशिया में वर्ष 2017 में अंडर-19 एशिया कप के दौरान चर्चा में आया था. गॉल के इस दाएं हाथ के लेग स्पिनर उस श्रीलंका टीम का सदस्य था जिसने अफगानिस्तान को 61 रन से शिकस्त दी थी. इस मैच में कोट्ठीगोडा को एक विकेट हासिल हुआ था. रविवार को अबू धाबी खेले गए मैच में कोट्ठीगोडा ने कर्नाटक टश्कर के खिलाफ एक विकेट लिया था. उन्होंने वेस्टइंडीज के बल्लेबाज जे. चार्ल्स को आउट किया था. मैच में बंगला टाइगर्स ने पांच विकेट से जीत हासिल की.

वीडियो: सौरव गांगुली ने बीसीसीआई का अध्यक्ष पद संभाला

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com