PSL खेलने के बाद केविन पीटरसन ने लिया क्रिकेट से संन्यास, लिखा इमोशनल मैसेज

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने शनिवार को क्रिकेट को अलविदा कह दिया. पीटरसन ने ट्विटर पर चार शब्दों के संदेश-बूट्स अप, थैक यू संदेश के साथ अपने करियर को विराम दिया.

PSL खेलने के बाद केविन पीटरसन ने लिया क्रिकेट से संन्यास, लिखा इमोशनल मैसेज

केविन पीटरसन ने क्रिकेट से लिया संन्यास.

खास बातें

  • केविन पीटरसन ने क्रिकेट से लिया संन्यास.
  • पाकिस्तान सुपर लीग खेलने के बाद लिया संन्यास.
  • पीटरसन ने इंग्लैंड के लिए कुल 104 टेस्ट खेले.
नई दिल्ली:

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने शनिवार को क्रिकेट को अलविदा कह दिया. पीटरसन ने ट्विटर पर चार शब्दों के संदेश-बूट्स अप, थैक यू संदेश के साथ अपने करियर को विराम दिया. 37 साल के पीटरसन जनवरी 2014 से ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं. पीटरसन ने इंग्लैंड के लिए कुल 104 टेस्ट खेले और उनका अंतिम टेस्ट एशेज सीरीज का हिस्सा था, जिसमें इंग्लैंड को 0-5 से हार मिली थी. इसके बाद से पीटरसन हालांकि अलग-अलग घरेलू टी-20 लीग्स में खेलते रहे.

Newsbeep

IND VS BAN : बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने टीम इंडिया को चेताया, रोहित की सेना भी तैयार
 


दक्षिण अफ्रीका में जन्मे पीटरसन ने इग्लैंड के लिए 47.28 के औसत से कुल 8181 रन बनाए। इनमें 23 शतक और 35 अर्धशतक शामिल हैं. वनडे मैचों में पीटरसन ने 136 पारियों में 4440 रन बनाए। वह तीन टेस्ट और 12 वनडे मैचों में इंग्लैंड के कप्तान रहे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


IND VS BAN: 'फाइनल बैटल' के लिए रोहित के रणबांकुरे तैयार, तैयारी पर नजर डालिए
 


केविन पीटरसन ने पाकिस्तान सुपर लीग में जाने से पहले एलान कर दिया था कि वो इस लीग के बाद क्रिकेट को हमेशा के लिए अलविदा कह देंगे. पीएसएल टीम क्वैटा ग्लैडिएटर्स ने उन्होंने ट्विटर पर भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए अलविदा कहा.