रैम स्लैम टी-20 चलैंज : केप कोबरा टीम से खेलेंगे किरॉन पोलार्ड

रैम स्लैम टी-20 चलैंज : केप कोबरा टीम से खेलेंगे किरॉन पोलार्ड

किरॉन पोलार्ड की फाइल तस्वीर

नई दिल्ली:

वेस्ट इंडीज के किरॉन पोलार्ड आईपीएल-9 में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके हैं, लेकिन उनकी मांग दुनिया के टी-20 लीग में बनी हुई है। दक्षिण अफ्रीका में होने वाले टी-20 लीग रैम स्लेम (Ram Slam) क्रिकेट चैलेंज में वो केप कोबरा के लिए खेलेंगे। केप कोबरा टीम के सीईओ नबील डीन (Nabeal Dien) ने पोलार्ड को साइन करने का मन बना लिया है। पोलार्ड टीम के साथ दो सीज़न खेल चुके हैं। टीम के मुताबिक पोलार्ड के टूर्नामेंट में दोबारा खेलने की पूरी उम्मीद है।

पोलार्ड ने अफ्रीकी घरेलू टी-20 लीग में 2014-15 सीजन में धमाकेदार प्रदर्शन किया था। 81 की औसत से पोलार्ड ने 243 रन रन बनाए और प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट भी रहे। इतना ही नहीं पोलार्ड ने गेंदबाजी करते हुए 14 विकेट भी लिए।

कोबरा टीम के सीनियर खिलाड़ी डेन विलास ने पोलार्ड की डमकर तारीफ़ की है। विलास ने कहा, 'पोलार्ड हमेशा मदद करने को तैयार रहते हैं और उनके धमाकेदार शॉट्स लगाने की कला मैच का रुख पलट देती है।'

2014 में पोलार्ड के शानदार प्रदर्शन की वजह से मुंबई इंडियंस आईपीएल के प्ले ऑफ में पहुंची थी और पिछले साल चैंपियन बनी। 2014 के आईपीएल में पोलार्ड ने 15 मैचों में 273 रन बनाए और 2 विकेट लिए। 2015 में 16 मैचों में 419 रन बटोरे जबकि गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट लिए। इस साल एक-दो मैच छोड़कर पोलार्ड रंग में नहीं दिखे हैं। पोलार्ड ने 8 मैचों में 122 रन बनाए हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com