IPL 2020: सीएसके के खिलाफ मैच में राहुल त्रिपाठी को ओपनिंग में मिला मौका, फिर बल्ले से किया यह कमाल

IPL 2020 KKR vs CSK: आईपीएल के 21वें मैच में केकेआऱ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. केकेआर के लिए इस  मैच में राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) और शुभमन गिल (Shubman Gill) ने ओपनिंग की

IPL 2020: सीएसके के खिलाफ मैच में राहुल त्रिपाठी को ओपनिंग में मिला मौका, फिर बल्ले से किया यह कमाल

खास बातें

  • राहुल त्रिपाठी को सीएसके के खिलाफ ओपनिंग में मिला मौका
  • राहुल त्रिपाठी ने जमाया आईपीएल का पांचवां अर्धशतक
  • दिल्ली के खिलाफ मैच में नंबर 8 पर की थी बल्लेबाजी

IPL 2020 KKR vs CSK: आईपीएल के 21वें मैच में केकेआऱ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. केकेआर के लिए इस  मैच में राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) और शुभमन गिल (Shubman Gill) ने ओपनिंग की. एक तरफ जहां शुभमन गिल 11 रन बनाकर आउट हुए तो वहीं त्रिपाठी ने अपने आईरपीएल करियर का पांचवां अर्धशतक जमाने का कमाल कर दिखाया है. बता दें कि बतौर ओपनर आईपीएल में राहुल ने 5 अर्धशतक ठोके हैं. त्रिपाठी आईपीएल में बतौर ओपनर 15 पारियों में बल्लेबाजी की है और इस दौरान एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाए थे. लेकिन ओपनिंग के तौर पर त्रिपाठी कमाल का परफॉर्मेंस करने में सफल रहे हैं. बतौर ओपनर आईपीएल में त्रिपाठी ने अबतक 20 पारियों में बल्लेबाजी की और इस दौरान 600 से ज्यादा रन बनाए हैं. बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में उन्हें नंबर 8 पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया था.

बता दें कि राहुल त्रिपाठी साल 2017 में पुणे सुपरजाएंट्स टीम के लिए भी खेल चुके हैं. उस सीजन में त्रिपाठी ने अपनी बल्लेबाजी से कमाल किया था और 14 पारियों में 391 रन बनाए थे. केकेआर के लिए सुनील नारायण इस सीजन में बतौर ओपनर कोई खास कमाल नहीं कर पा रहे थे, ऐसे में सीएसके के खिलाफ केकेआर ने रणनीति बदली और गिल के साथ त्रिपाठी को बतौर ओपनर बल्लेबाजी के लिए भेजा. 

IPL 2020: दिनेश कार्तिक ने अपने दाढ़ी वाले लुक पर चलाई कैंची, तो हार्दिक पंड्या बोले- 'मेरा क्यूटी पाई..'देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पहले विकेट के लिए गिल और त्रिपाठी ने 37 रनों की पार्टनरशिप की, गिल को शार्दुल ठाकुर ने धोनी के हाथों कैच कराकर पवेलियन भेजा तो वहीं नितीश राणा आजके मैच में सफल रहे, राणा केवल 9 रन ही बना सके. चेन्नई के खिलाफ मैच में सुनील नरेन चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए, नरेन ने 9 गेदं पर 17 रनों की पारी खेली. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​