IPL 2020: CSK के खिलाफ मैच से पहले केकेआर के लिए बुरी खबर, विदेशी तेज गेंदबाज IPL से हुआ बाहर

IPL 2020 KKR Vs CSK: केकेआऱ टीम (KKR) के लिए बुरी खबर है, अमेरिका के तेज गेंदबाज अली खान (Ali Khan) चोट के कारण आईपीएल 202 (IPL 2020) से बाहर हो गए हैं

IPL 2020: CSK के खिलाफ मैच से पहले केकेआर के लिए बुरी खबर, विदेशी तेज गेंदबाज IPL से हुआ बाहर

IPL 2020: CSK के खिलाफ मैच से पहले केकेआर के लिए बुरी खबर, विदेशी तेज गेंदबाज IPL से हुआ बाहर

IPL 2020 KKR Vs CSK: केकेआऱ टीम (KKR) के लिए बुरी खबर है, अमेरिका के तेज गेंदबाज अली खान (Ali Khan) चोट के कारण आईपीएल 202 (IPL 2020) से बाहर हो गए हैं. बता दें कि अली खान आईपीएल का हिस्सा बनने वाले अमेरिका के पहले क्रिकेटर हैं लेकिन चोट के कारण उनका टूर्नामेंट से बाहर होना निराशाजनक है. अब अली आईपीएल में डेब्यू नहीं कर पाएंगे. केकेआर की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि अली खान आईपीएल में खेलने वाले पहले अमेरिकी क्रिकेटर थे, लेकिन चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है. अली खान को अभ्यास करते वक्त चोट आई थी. बता दें कि अली सीपीएल में अपने शानदार परफॉर्मेंस के दम पर आईपीएल का हिस्सा बने थे.

सीपीएल में उन्होंने 8 मैच में 8 विकेट लिए थे और अपनी गेंदबाजी से शानदार परफॉर्मेंस किया था. आईपीएल 2020 में केकेआर की टीम का परफॉर्मेंस औसत रहा है. सीपीएल 2020 में अली खान ट्रिनबागो नाइट राइडर्स  की ओर से खेले थे, यही कारण रहा कि उनका चयन केकेआऱ की टीम में हुआ. अबतक उनके स्टार खिलाड़ी आंद्रे रसेल का जलवा देखने को नहीं मिला है. 

केकेआर की टीम अपना अगला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ खेलने वाली है. अबतक केकेआर ने 4 मैच में 2 में जीत औऱ 2 में हार का सामना करना पड़ा है. पिछले मैच में केकेआऱ को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी तो वहीं सीएसके ने शानदार परफॉर्मेंस कर पंजाब को 10 विकेट से हराया था. ऐसे में आईपीएल के 21वें मैच में केकेआर की टीम सीएसके के खिलाफ मैदान पर उतरेगी तो जीत की उम्मीद लिए हुए होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिनेश कार्तिक बल्ले से कोई खास कमाल नहीं कर पा रहे हैं. उनके ऊपर कप्तानी का दवाब साफ झलक रहा है. सीएसके के खिलाफ मैच में केकेआर बल्लेबाजी क्रम में बदलाव कर सकती है और आंद्रे रसेस और मॉर्गन जैसे दिग्गज को पहले बल्लेबाजी करा सकती है. दिल्ली के खिलाफ आखिरी मैच में मॉर्गेन ने कमाल की बल्लेबाजी की थी.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​