KKR Vs RCB: चहल ने लिया दिनेश कार्तिक का अहम विकेट, स्टैंड में मंगेतर धनश्री भी झूम उठी

KKR Vs RCB: केकेआर के खिलाफ मैच में आरसीबी गेंदबाजों ने कमाल कर दिखाया. केकेआर के बल्लेबाजों को घूटने टेकने पर मजबूर कर दिया. आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 39वें मैच में केकेआर ने टॉस जीतकर आरसीबी के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया,

KKR Vs RCB: चहल ने लिया दिनेश कार्तिक का अहम विकेट, स्टैंड में मंगेतर धनश्री भी झूम उठी

KKR Vs RCB: चहल ने लिया दिनेश कार्तिक का अहम विकेट, स्टैंड में मंगेतर धनश्री भी झूम उठी

KKR Vs RCB: केकेआर के खिलाफ मैच में आरसीबी गेंदबाजों ने कमाल कर दिखाया. केकेआर के बल्लेबाजों को घूटने टेकने पर मजबूर कर दिया. आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 39वें मैच में केकेआर ने टॉस जीतकर आरसीबी के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, लेकिन कप्तान मॉर्गेन की यह चाल विफल रही. केकेआर के बल्लेबाज एक के बाद एक पवेलियन लौटते चले गए. वो तो भला हो कि केकेआर आईपीएल के इतिहास में सबसे कम स्कोर पर ऑलआउट होने से बच गई. मैच में आरसीबी के सभी गेदंबाजों ने कमाल का परफॉर्मेंस किया. चाहे वो मोहम्मद सिराज हों या फिर स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) हों. स्पिनर चहल ने केकेआऱ के दिग्गज दिनेश कार्तिक और पैट कमिंस को आउट कर पवेलियन भेजा. आजके मैच में चहल का पहला शिकार दिनेश कार्तिक बने. जब कार्ति को चहल ने एल्बी डब्लू आउट किया तो स्टैंड में उनकी मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanshri varma) भी मौजूद थी. चहल के विकेट लेने पर धनश्री भी इसका जश्न मनाती नजर आई और स्टैंड में खड़े होकर ताली बजाती हुई नजर आई.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही चहल की मंगेतर धवश्री दुबई आईं हैं. इसके पहले वाले मैच में भी धनश्री स्पिनर चहल को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम पहुंची थी. चहल और धनश्री दुबई में एक दूसरे साथ बीच पर भी घूमने गई थी. दोनों ने बीच पर रोमांटिक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी जो खूब वायरल हुआ था. 

KKR Vs RCB: मोहम्मद सिराज ऐसा रिकॉर्ड बनाने वाले इकलौते गेंदबाज बने, जो IPL में कभी नहीं हुआ उसे कर दिखायाhttps://khabar.ndtv.com/news/cricket/mohammed-siraj-becomes-the-first-bower-to-bowl-two-maiden-overs-in-an-ipl-match-hindi-2313737


युजवेंद्र चहल आईपीएल में 115 विकेट ले चुके हैं. इस समय आईपीएल 2020 में सबसे ज्यादा विकेट लेना वाले लिस्ट में चहल तीसरे नंबर पर हैं. चहल के आईपीएल के इस सीजन में अबतक 15 विकेट ले चुके हैं. आईपीएल 2020 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले टॉप 5 में वो पहले स्पिनर हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​