IPL 2020: जोफ्रा आर्चर ने शुभमन गिल को किया ऐसे आउट तो इरफान पठान का ट्वीट हुआ वायरल..देखें Video

जोफ्रा ऑर्चर (Jofra Archer) ने अपनी तेज गेंदबाजी से कमाल कर दिया है. (KKR Vs RR). आईपीएल के 12वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर केकेआऱ को पहले बल्लेबाजी के लिए कहा,

IPL 2020: जोफ्रा आर्चर ने शुभमन गिल को किया ऐसे आउट तो इरफान पठान का ट्वीट हुआ वायरल..देखें Video

IPL 2020: जोफ्रा आर्चर की तेज गेंदबाजी से पस्त हुए केकेआर के बल्लेबाज, शुभमन गिल को ऐसे फंसाकर किया आउट, ..Video

IPL 2020: केकेआर के खिलाफ मैच में राजस्थान के तेज गेंदबाज जोफ्रा ऑर्चर (Jofra Archer) ने अपनी तेज गेंदबाजी से कमाल कर दिया है. (KKR Vs RR). आईपीएल के 12वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर केकेआऱ को पहले बल्लेबाजी के लिए कहा, राजस्थान की ओर से पहले ओवर जोफ्रा ऑर्चर ने की. आर्चर ने पहले ही ओवर में तेज गेंदबाजी की और 150 के रफ्तार के साथ गेंदबाजी की. केकेआर के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) lऔर सुनीन नरेन राजस्थान के तेज गेंदबाज ऑर्चर की तेज गेंद का सामना करते हुए थोड़े परेशान भी नजर आए. आर्चर ने पहले ओवर की पहली गेंद की रफ्तार से फेंकी थी तो वहीं दूसरी गेंद 150.7 kph की रफ्तार से फेंकी गई गई थी, तीसरी गेंद को जोफ्रा ने 149.9kph की रफ्तार से फेंकी तो वहीं चौथी गेंद 147.8kph और ओवर की पांचवीं गेंद की रफ्तार 150kph की थी. 

जोफ्रा ऑर्चर (Jofra Archer) ने अपनी 4 ओवर की गेंदबाजी के दौरान 18 रन देकर 2 विकेट लिए. शुरूआती 3 ओवर में ऑर्चर ने केवल 4 रन दिए थे और 2 विकेट लेने में सफलता पाई थी. 

आर्चर ने केकेआर के दिग्गज युवा ओपनर शुभमन गिल को आउट कर केकेआर को बड़ा झटका दिया था. आर्चर ने शुभमन को अपनी तेज शार्ट गेंद पर चकमा दिया और गिल गेंदबाज को ही कैच दे बैठे. गिल 47 रन बनाकर आउट हुए. गिल जिस गेंद पर आउट हुए उसकी स्पीड 140.5kph के रफ्तार से फेंकी गई थी.

आउट होने से पहले शुभमन शानदार फॉर्मे में दिखाई दे रहे थे और 34 गेंद पर ही 47 रन बना लिए थे. गिल ने अपनी पारी में 5 चौके और एक छक्के जमाए. ऑर्चर ने मैच में केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक को भी आउट कर पवेलियन भेजा.कार्तिक केवल 1 रन ही बना सके.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जोफ्रा ऑर्चर (Jofra Archer) की गेंदबाजी देखकर पूर्व क्रिकेटरों ने अपना रिएक्शन दिया. इरफान पठान (Irfan Pathan) ने ट्वीट करके लिखा, 'पेस, विविधता, कलाई और स्मार्टनेस, जोफ्रा के पास सबकुछ है.' कोलकाता ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 174 रन बनाए हैं. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​