KKR vs SRH: हैदराबाद के ऑलराउंडर मार्श वापस ऑस्ट्रेलिया लौटे, विकल्प खेलेगा केकेआर के खिलाफ?

KKR vs SRH: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की आधिकारिक बेवसाइट के अनुसार मार्श को अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट हासिल करने के लिए मुश्किलात का सामना करना पड़ रहा था, लेकिन अब उन्होंने सुरक्षित फ्लाइट अपने लिए बुक करा ली है. पर्थ पहुंचने के बाद मिचेल मार्श को यहां पहुंचने पर 14 दिन के अनिवार्य क्वारंटीन में रहना होगा

KKR vs SRH: हैदराबाद के ऑलराउंडर मार्श वापस ऑस्ट्रेलिया लौटे, विकल्प खेलेगा केकेआर के खिलाफ?

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श चोट के मारे रहे हैं

दुबई:

पिछले मैच में चोटिल होने वाले ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) ने यूएई (UAR) में होटल में फंसे रहने के बजाय ऑस्ट्रेलिया वापस लौट गए है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के खिलाफ पहले मैच में उनका टखना मुड़ गया था. और वह बीच मैच से बाहर आ गए थे. बाद में उन्होंने लड़खड़ाते हुए बैटिंग भी की थी. ऐसा लग रहा था कि शायद वह एक-दो मैचों में फिट हो जाएं, लेकिन अब मिचेल मार्श वापस लौट गए हैं. अक्सर ही चोट से ग्रसित रहने वाले मार्श और टीम हैदराबाद दोनों के लिए उनका चोटिल होना बड़ा नुकसान है. 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की आधिकारिक बेवसाइट के अनुसार मार्श को अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट हासिल करने के लिए मुश्किलात का सामना करना पड़ रहा था, लेकिन अब उन्होंने सुरक्षित फ्लाइट अपने लिए बुक करा ली है. पर्थ पहुंचने के बाद मिचेल मार्श को यहां पहुंचने पर 14 दिन के अनिवार्य क्वारंटीन में रहना होगा. इससे पहले हैदराबाद ने घोषणा कर दी थी कि विंडीज ऑलराउंडर जेसन होल्डर मिचेल मार्श की जगह लेंगे. वहीं, प्रशंसक चर्चा में व्यस्त हैं कि जेसन होल्डर को केकेआर के खिलाफ उतारा जाएगा. वैसे ऐसा लगता नहीं है क्योंकि होल्डर की क्षमताएं मार्श के  समान नहीं हैं. बहरहाल देखते हैं कि क्या होता है. 

सोमवार को आरसीबी के खिलाफ अपना पहला ओवर फेंकने के दौरान ही मार्श गिर पड़े थे. इसके बाद वह पांचवां ओवर लेकर आए, लेकिन ओवर की दूसरी गेंद पर ही उनका टखना मुड़ गया. मार्श ने दो और गेंद डालने का फैसला किया, लेकिन इसके बाद वह मैदान से बाहर चले गए. इसके बाद वह दसवें नंबर पर बैटिंग करने उतरे जरूर, लेकिन लड़खड़ा रहे थे और पहली ही गेंद पर आउट हो गए. 
 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com