IPL 2020: केकेआर की जीत पर शाहरुख खान ने टीम के लिए किया दिल को जीत लेने वाला मैसेज

SRH vs KKR: कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने आईपीएल 2020 के 8वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को शनिवार को 7 से हरा दिया.. युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) के नाबाद अर्धशतक जमाकर शानदार बल्लेबाजी की.

IPL 2020: केकेआर की जीत पर शाहरुख खान ने टीम के लिए किया दिल को जीत लेने वाला मैसेज

केकेआर की जीत पर शाहरूख खान ने किया ट्वीट, टीम को ऐसे दी बधाई

खास बातें

  • केकेआर ने हैदराबाद को 7 विकेट से हराया
  • शुभमन गिल ने खेली अर्धशतकीय पारी
  • मैन ऑफ द मैच बने शुभमन गिल

SRH vs KKR: कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने आईपीएल 2020 के 8वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को शनिवार को 7 से हरा दिया.. युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) के नाबाद अर्धशतक और पैट कमिंस की अगुवाई में गेंदबाजों के अनुशासित के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल 2020 (IPL 2020) में पहली जीत हासिल की. गिल ने अपनी नाबाद 70 रनों की पारी में 62 गेंद का सामना किया और 5 चौके के साथ 2 छक्के भी जमाए, गिल और इयोन मोर्गन ने चौथे विकेट के लिये 92 रन की अटूट साझेदारी की. मोर्गन ने 29 गेंद में 42 रन बनाये जिसमें तीन चौके और दो छक्के शामिल थे.

केकेआर की जीत के बाद टीम के मालिक शाहरूख खान (Shahrukh Khan) ने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की और खासकर युवा खिलाड़ियों को मुबारकबाद दी. शाहरूख ने अपने ट्वीट में लिखा कि अच्छा लगा कि टीम के युवा खिलाड़ियों को एक अच्छा मैच मिला, जिसे हम जीतने में सफल रहे, शुभमन गिल ((Shubman Gill)), नीतिश राणा, शिवम मावी और कमलेश नागरकोटी के नाम भी शाहरूख ने ट्वीट में लिखे हैं, इसके अलावा उन्होंने स्पिनर वरुण चक्रवर्ती को केकेआर की टीम में आने का स्वागत किया और स्वागत है वरुण. किंग खान ने केकेआर के अनुभवी खिलाड़ियों को युवा खिलाड़ियों का इस तरह से ध्यान रखने के लिए शुक्रिया भी कहा है, किंग खान ने लिखा, केकेआर के बड़े खिलाड़ी आप सभी शानदार हो.

बता दें कि हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में केवल 142 रन बनाए थे. केकेआर ने 18 ओवर में 3 विकेट खोकर लक्ष्य का हासिल कर लिया. शुभमन गिल का आईपीएल में यह पांचवां अर्धशतक है. गिल को उनके शानदार परफॉर्मेंस के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. मैच में पैट कमिंस ने भी शानदार वापसी की और 4 ओवर में 19 रन देकर 1 विकेट लेने में सफलता पाई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट भाषा से भी)

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​