AusvsInd: ऑस्ट्रेलिया में अथिया शेट्टी को मिस कर रहे हैं केएल राहुल तो सुनील शेट्टी की बेटी ने यूं किया रिएक्ट

AusvsInd: आईपीएल के बाद केएल राहुल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेलने के लिए ऑस्टेलिया पहुंच गए हैं. ऑस्ट्रेलिया पहुंचकर भी केएल राहुल (KL Rahul) अपनी दोस्त एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) को मिस कर रही हैं.

AusvsInd: ऑस्ट्रेलिया में अथिया शेट्टी को मिस कर रहे हैं केएल राहुल तो सुनील शेट्टी की बेटी ने यूं किया रिएक्ट

AusvsInd: ऑस्ट्रेलिया में अथिया शेट्टी को मिस कर रहे हैं केएल राहुल तो एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट

खास बातें

  • ऑस्ट्रेलिया में अथिया शेट्टी को मिस कर रहे हैं केएल राहुल
  • अथिया के साथ यूनो कार्ड खेलना मिस कर रहे हैं केएल राहुल
  • सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

AusvsInd: आईपीएल के बाद केएल राहुल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेलने के लिए ऑस्टेलिया पहुंच गए हैं. ऑस्ट्रेलिया पहुंचकर भी केएल राहुल (KL Rahul) अपनी दोस्त एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) को मिस कर रही हैं. दरअसल केएल राहुल ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है और एक्ट्रेस दोस्त अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) को भी टैग किया है. तस्वीर शेयर कर राहुल ने कैप्शन में लिखा, 'वो अथिया और अन्य दोस्तों के साथ यूनो कार्ड खेलना मिस कर रहे हैं.' इसी तस्वीर पर अथिया ने रिप्लाई किया है जो जबर्दस्त वायरल हो रहा है. अथिया ने कमेंट करते हुए केएल राहुल की फोटो पर 'ग्रेट कार्ड्स' लिखा है, जो फैन्स के बीच खूब वायरल हो रहा है. 

AusvInd: केएल राहुल ने की अजीबोगरीब प्रैक्टिस, अश्विन ने टेनिस रैकेट से की गेंदबाजी..देखें Video

बता दें कि हाल ही में केएल ने अथिया के बर्थडे पर तस्वीर शेयर किया था औऱ कैप्शन में मजेदार तरीके से अपनी दोस्त अथिया को पागल बच्चे कहा था. अथिया के साथ केएल राहुल की तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी. दरअसल केएल राहुल जब कभी भी अथिया के साथ तस्वीर शेयर करते हैं तो वह तस्वीर इंटरनेशनल पर पलक झपकते ही वायरल हो जाती है. 

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर पहले वनडे सीरीज खेलेगी, इसके बाद 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी. इसके अलावा 17 दिसंबर से भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलेगी. वनडे और टी-20 में केएल राहुल भारतीय टीम की ओर से विकेटकीपिंग करते हुए नजर आने वाले हैं. 

ऑस्ट्रेलिया Vs भारत: T20, वनडे और टेस्ट मैचों का लाइव टेलीकास्ट, स्ट्रीमिंग कब और कहां पर होगा, पूरी डिटेल्स

Newsbeep

वहीं टेस्ट में रिद्धिमान साहा को विकेटकीपर के तौर पर चुना गया है लेकिन चोटिल होने के कारण उनके टेस्ट सीरीज खेलने को लेकर अभी कोई अपडेट नहीं आई है. वैसे, उम्मीद है कि टेस्ट सीरीज से पहले तक साहा फिट हो जाएंगे और टेस्ट में भारतीय टीम में विकेटकीपर के तौर पर खेलेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​