NDTV Khabar

पश्चिम बंगाल के युवा क्रिकेटर को मैदान में ही पड़ा दिल का दौरा, मौत

सूत्रों के मुताबिक अनिकेत को संभवत: मैदान पर ही दिल का दौरा पड़ा. उन्‍हें अस्‍पताल भी ले जाया गया लेकिन बचाया नहीं जा सका.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पश्चिम बंगाल के युवा क्रिकेटर को मैदान में ही पड़ा दिल का दौरा, मौत

प्रतीकात्‍मक फोटो

खास बातें

  1. मैदान पर अचानक गिर गए अनिकेत शर्मा
  2. संभवत: हृदयगति रुकने से हुआ निधन
  3. बल्‍लेबाजी के अलावा स्पिन बॉलिंग भी करते थे
कोलकाता:

पश्चिम बंगाल के हरफनमौला खिलाड़ी अनिकेत शर्मा ( Aniket Sharma) की मंगलवार को क्रिकेट मैदान (cricket field) पर अचानक गिरकर मौत हो गई. सूत्रों के मुताबिक अनिकेत को संभवत: मैदान पर ही दिल का दौरा पड़ा. उन्‍हें अस्‍पताल भी ले जाया गया लेकिन बचाया नहीं जा सका. अनिकेत मंगलवार को मैदान में अचानक गिर गये और कुछ देर बाद उनका निधन हो गया. आरजी कार मेडिकल अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि 21 साल के अनिकेत को जब अस्पताल लाया गया था तब तक उनकी निधन हो चुका था.

खेलते वक्त अचानक हुआ क्रिकेटर के सीने में दर्द, बाद में हो गई मौत

अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक उनकी मौत हृदयगति रूकने से हुई है यहां के पाइकपारा क्लब के इस खिलाड़ी के परिवार में मां और पिता हैं. अनिकेत के कोच ने बताया कि यह युवा खिलाड़ी बल्लेबाजी के साथ दाएं हाथ से ऑफ स्पिन गेंदबाजी भी करता था. वह पिछले साल ही क्लब से जुड़ा था और प्रतिभाशाली क्रिकेटर था.


INDvsENG मुंबई टेस्ट : भुवनेश्वर का थ्रो अंपायर के सिर में लगा, मैदान पर गिरे, सब हो गए चिंतित

टिप्पणियां

कोच ने कहा, ‘वह अच्छा क्रिकेटर था. उसमें टीम भावना भरी हुई थी और वह शानदार क्षेत्ररक्षक भी था. अनिकेत के निधन की खबर से हम हतप्रभ है. अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा ताकि मौत की असल वजह का पता चल सके.(इनपुट: एजेंसी)

वीडियो: ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज जीतने के बाद यह बोले विराट



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement