IPL 2020: केकेआर से मिली 2 रन की हार के बाद 'निशब्द' हुआ किंग्स इलेवन पंजाब, ट्वीट वायरल

KKR Vs KXIP: आखिरी ओवरों में सुनील नारायण (Sunil Narine) और प्रसिद्ध कृष्णा की शानदार गेंदबाजी से कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के रोमांचक मुकाबले में शनिवार को यहां किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) को दो रन से हरा दिया.

IPL 2020: केकेआर से मिली 2 रन की हार के बाद 'निशब्द' हुआ किंग्स इलेवन पंजाब, ट्वीट वायरल

केकेआर से मिली 2 रन की हार के बाद 'निशब्द' हुआ किंग्स इलेवन पंजाब, ट्वीट वायरल

KKR Vs KXIP: आखिरी ओवरों में सुनील नारायण (Sunil Narine) और प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) की शानदार गेंदबाजी से कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के रोमांचक मुकाबले में शनिवार को यहां किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) को दो रन से हरा दिया. कप्तान लोकेश राहुल (KL Rahul) की 74 रन की पारी के बाद भी पंजाब की टीम आखिरी चार ओवरों में जीत के लिए 29 रन नहीं बना सकी. बता दें कि 165 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब ने पहले विकेट के लिए 115 रन बना लिए थे, ऐसा लगा कि आसानी के साथ पंजाब की टीम मैच जीत जाएगी, लेकिन  नरेन ने अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाय. पंजाब को आखिरी 2 ओवर में 20 रनों की दरकार थी लेकिन केकेआऱ के प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) और नरेन ने कसी हुई गेंदबाजी कर मैच का पासा पलट दिया.

IPL 2020 RCB Vs CSK: M.S Dhoni दिखे 'गजनी' लुक में, फैन्स को खूब आ रहा है पसंद..देखें VIDEO

आखिरी गेंद पर पंजाब को 7 रन बनाने थे लेकिन मैक्सवेल सिर्फ चौका जमा पाए. इस तरह से रोमांचक मैच में केकेआर को 2 रनों से जीत मिली. इस हार के साथ ही किंग्स इलेवन पंजाब के लिए प्लेऑफ की रेस में बने रहना मुश्किल बन पड़ा है. 

हार के तुरंत बाद किंग्स इलेवन पंजाब के ट्विटर पर ट्वीट किया गया जो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल पंजाब ने ट्वीट में हार के बाद 'डोट..डोट..डोट', लिखकर यह जताने की कोशिश की है कि इस हार को व्याख्या करने के लिए कोई शब्द नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले केकेआर ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 6 विकेट पर 164 रन बनाए. केकेआऱ की ओर से दिनेश कार्तिक की बल्लेबाजी कमाल की रही और 29 गेंद पर 58 रन बनाए. केकेआर के कप्तान ने मैच के दौरान शानदार कप्तानी भी की और एक रोमांचक मैच केकेआर (KKR) की झोली में पहुंचा दिया. दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को ही प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​