NDTV Khabar

कोलकाता: मोहम्मद शमी की मुसीबत बढ़ी, पुलिस ने किया तलब, RCB के खिलाफ मैच खेलना मुश्किल

कोलकाता पुलिस ने क्रिकेटर मोहम्मद शमी को तलब किया है. शमी की पत्नी की ओर से दर्ज कराई गई घरेलू हिंसा और विवाहेतर संबंध की शिकायत के सिलसिले में यह सम्मन जारी किया गया है.

111 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कोलकाता: मोहम्मद शमी की मुसीबत बढ़ी, पुलिस ने किया तलब, RCB के खिलाफ मैच खेलना मुश्किल

फाइल फोटो

खास बातें

  1. मोहम्मद शमी की मुसीबत बढ़ी
  2. कोलकाता पुलिस ने किया तलब
  3. RCB के खिलाफ अगला मैच खेलना मुश्किल
कोलकाता: कोलकाता पुलिस ने क्रिकेटर मोहम्मद शमी को तलब किया है. शमी की पत्नी की ओर से दर्ज कराई गई घरेलू हिंसा और विवाहेतर संबंध की शिकायत के सिलसिले में यह सम्मन जारी किया गया है. शमी कोलकाता में रूक गए हैं. जबकि उनकी टीम दिल्ली डेयरडेविल्स शहर से रवाना हो गई. बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के एक अधिकारी ने बताया कि दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के तेज गेंदबाज शमी 21 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ बेंगलूरू में होने वाले अगले मैच के लिए टीम के साथ नहीं गए. 

यह भी पढ़ें: मोहम्मद शमी के खिलाफ पत्नी हसीन जहां ने किया घरेलू हिंसा का केस

ईडन गार्डन मैदान में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शमी ने मैच खेला था. अधिकारी ने बताया, ‘‘ दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम दोपहर करीब तीन बजे रवाना हुई, लेकिन शमी विमान में सवार नहीं हो सके क्योंकि कोलकाता पुलिस ने उन्हें तलब किया है. दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ उनके आने पर अभी कोई सूचना नहीं है.’’ 

यह भी पढ़ें: बहुत परेशान हसीन जहां के ताजा अनुरोध पर बीसीसीआई ने दिया यह दो टूक जवाब

टिप्पणियां
संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) प्रवीण त्रिपाठी ने शमी को तलब किए जाने की पुष्टि की. त्रिपाठी ने बताया, ‘‘ हां  मोहम्मद शमी से कहा गया है कि वह जांच के सिलसिले में कल दोपहर दो बजे लालबाजार (कोलकाता पुलिस मुख्यालय) आएं.’’ 

VIDEO: सारे आरोप गलत और आधारहीन, NDTV से बोले मोहम्मद शमी
उन्होंने बताया कि शमी के बड़े भाई हसीब अहमद को भी कल दोपहर तलब किया गया है. हसीब के खिलाफ भी इस मामले में केस दर्ज किया गया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement