कृष्णाचारी श्रीकांत ने ओपनर शिखर धवन को लेकर विराट कोहली को दिया यह सुझाव

कृष्णाचारी श्रीकांत ने ओपनर शिखर धवन को लेकर विराट कोहली को दिया यह सुझाव

श्रीकांत की फाइल फोटो

हैदराबाद:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज कृष्णाचारी श्रीकांत ने अब भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virt Kohli) को नया सुझाव दिया है. निश्चित ही, विराट कोहली के लिए इस सुझाव को पचा पाना आसान नहीं होगा, लेकिन यह एक ऐसी बात है, जिस पर चौतरफा प्रतिक्रिया आएगी ही आएगी. पूर्व ओपनर ने टीम इंडिया से फिलहाल चोट के कारण बाहर चल रहे शिखर धवन को लेकर अपनी राय दी है.  

यह भी पढ़ें: रज्‍जाक के जसप्रीत बुमराह को लेकर 'बचकाना' बयान पर Irfan Pathan का पलटवार

श्रीकांत का मानना है कि अब कप्तान विराट कोहली को शिखर धवन को भुलाकर टी-20 ओपन के तौर पर लोकेश राहुल को आजमाना चाहिए क्योंकि धवन टीम को इस फारमेंट के लिए जरूरी फायरपावर प्रदान नहीं कर सके हैं. उन्होंने अपने लेख में लिखा है, "मेजबान टीम को धवन के स्थान पर टी-20 ओपन के तौर पर लोकेश राहुल को मौका देना चाहिए"

यह भी पढ़ें: टीम इंड‍िया की टी20I में न‍िचली रैंक‍िंग का Virat Kohli ने यूं क‍िया बचाव..

हाल के दिनों में धवन सीमित ओवरों के क्रिकेट में संघर्ष करते दिखे हैं. इसी कारण धवन को वेस्टइंडीज के साथ जारी तीन मैचों की टी-20 सीरीज से भी बाहर कर दिया गया है. श्रीकांत ने लिखा है, "हमें तुरंत तेजी से रन बनाने होंगे और इसके लिए बल्लेबाजी में फायरपावर होनी चाहिए. हां, टीम में कोहली और दूसरे प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं लेकिन शुरुआत खराब रही तो ये टीम को बड़ा योग नहीं दे पाएंगे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले दक्षिण अफ्रीका के भारत दौरे में दूसरे टेस्ट से पहले विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान. 

अब जबकि भारत की नजरें अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप पर है, उसे ओपनिंग सम्बंधी समस्या का हल खोजना ही होगा और ऐसे विकल्पों पर नजर रखना होगा, जो टीम को तेज और मजबूत शुरुआत दिला सकें.