KPL में कृष्णप्पा गौतम का डबल धमाका, 39 गेंदों पर ठोका शतक, चार ओवर में लिए आठ विकेट

KPL में कृष्णप्पा गौतम का डबल धमाका, 39 गेंदों पर ठोका शतक, चार ओवर में लिए आठ विकेट

KPL में शानदार प्रदर्शन करते हुए कृष्णप्पा गौतम ने सर्वोच्च व्यक्तिगत बनाया है

खास बातें

  • कृष्णप्पा गौतम ने महज 39 गेंदों पर ठोका शतक
  • 56 गेंदों पर 134 रन बनाकर सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर बनाया
  • गेंदबाजी में अपने कोटे चार ओवर में 15 रन देकर लिए आठ विकेट
नई दिल्ली:

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और कर्नाटक के ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) ने कर्नाटक प्रीमियर लीग (KPL) में इतिहास रचा दिया.  गौतम ने टूर्नामेंट में सबसे अधिक व्यक्तिगत स्कोर बनाते हुए केवल 56 गेंदों पर नाबाद 134 रन बनाए. गौतम की इस धमाकेदार शतकीय पारी में सात चौके और रिकॉर्ड तोड़ 13 छक्के शामिल हैं. गौतम ने KPL के इतिहास की सबसे तेज सेंचुरी भी लगाई जिसमें उन्होंने केवल 39 गेंदों का सामना किया. इतना ही गौतम ने गेंदबाजी में जबरदस्त प्रदर्शन किया और आठ विकेट लेकर अपनी टीम बेल्लारी टस्कर्स (Bellary Tuskers) को 70 से जीत दिलाई. इस मैच में टस्कर्स ने शिमोगा लायंस (Shimoga Lions) को हराया. 

WI vs IND 1st Test Day 2: विंडीज के 8 विकेट पर 189 रन, भारत 108 रनों की बढ़त पर

कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) ने न केवल KPL में सबसे तेज शतक और टूर्नामेंट का सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर बनाया बल्कि उन्होंने KPL की एक पारी में सर्वाधिक छक्के लगाने का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है. गौतम ने अपनी इस पारी में 13 छक्के लगाए. इसके साथ ही उन्होंने सात चौके भी जड़े. अपनी इन बाउंड्री की मदद से ही गौतम ने 106 रन बनाए. इससे वह KPL में सबसे अधिक स्कोर बनाने वाले खिलाड़ी भी बन गए हैं. 

कप्तान विराट कोहली ने बांधे पत्नी अनुष्का शर्मा की तारीफों के पुल, कही यह बात

गेंदबाजी के मोर्च पर भी स्पिनर ने धमाल मचाए रखा. गौतम (Krishnappa Gowtham) ने अपने कोटे के चार ओवर में केवल 15 रन दिए और आठ विकेट झटके. बल्लेबाजी और गेंदबाजी में गौतम द्वारा किया गया यह प्रदर्शन टी20 का अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है. हालांकि इसे टी20 के आधिकारिक रिकॉर्ड में शामिल नहीं किया जाएगा क्योंकि KPL को अभी टी20 टूर्नामेंट की मान्यता नहीं मिली है. 

वीडियो: वीरेंद्र सहवाग से एनडीटीवी की खास बातचीत..

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com