IPL 2020: धोनी को बोल्ड आउट करने पर वरूण चक्रवर्ती का रहा ऐसा रिएक्शन, बोले- ' माही भाई अच्छा कर रहे थे..'

KKR Vs CSK: वरूण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) के लिये महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के खिलाफ खेलना ही बहुत बड़ी बात थी और उनका विकेट लेना तो उनके लिये ‘सपने जैसा’ रहा

IPL 2020: धोनी को बोल्ड आउट करने पर वरूण चक्रवर्ती का रहा ऐसा रिएक्शन, बोले- ' माही भाई अच्छा कर रहे थे..'

IPL 2020: धोनी को बोल्ड आउट करने पर स्पिनर वरूण चक्रवर्ती का रहा ऐसा रिएक्शन

खास बातें

  • केकेआऱ के खिलाफ धोनी बल्लेबाजी में फ्लॉप साबित रहे
  • मिस्ट्री स्पिनर वरूण ने अपनी फिरकी की जाल में फंसाकर किया बोल्ड
  • केकेआऱ ने चेन्नई को 10 रन से हराया

KKR Vs CSK: वरूण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) के लिये महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के खिलाफ खेलना ही बहुत बड़ी बात थी और उनका विकेट लेना तो उनके लिये ‘सपने जैसा' रहा क्योंकि तीन साल पहले वह चेपॉक के स्टैंड में उन्हें खेलते हुए देखते थे. हस्यमयी स्पिनर चक्रवर्ती ने विश्व कप विजेता कप्तान धोनी के साथ फोटो खिंचाने को इंडियन प्रीमियर लीग में अपने के लिये यादगार दिन करार किया। कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रतिनिधित्व कर रहे चक्रवर्ती ने बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच में महत्वपूर्ण चरण में धोनी को आउट किया.

उन्होंने आईपीएलटी20 डॉट कॉम पर राहुल त्रिपाठी से कहा, ‘‘तीन साल पहले, मैं चेपॉक स्टैंड में आता था और दर्शकों के साथ बैठता था। मैं सिर्फ धोनी को बल्लेबाजी करते हुए देखने के लिये आता था। अब मैंने उनके खिलाफ गेंदबाजी की। यह मेरे लिये स्वप्निल क्षण था. तमिलनाडु के 29 वर्षीय ने स्पिनर ने धोनी की लंबी पारी खेलने की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. उन्होंने कहा, ‘‘आज का विकेट बहुत सपाट था. मुझे लगा यह 180 रन का विकेट था. माही भाई अच्छा कर रहे थे. मुझे लगा कि अगर मैं सही लेंथ पर गेंद डालूं तो मुझे उनका विकेट लेने का मौका मिल सकता है. उन्होंने कहा, ‘‘और मैं ऐसा कर पाया. मैच के बाद मैंने धोनी सर के साथ फोटो ली. 

बता दें कि सीएसके को केकेआर ने 10 रन से हरा दिया. सीएसके के खिलाफ मिली जीत में केकेआऱ के राहुल त्रिपाठी मैन ऑउ द मैच के खिताब से नवाजे गए. उन्होंने 81 रन की पारी खेली और चेन्नई के सामने सम्मानजनक स्कोर खड़ा करने में अहम योगदान दिया. केकेआर के जीत के बाद शाहरूख खान ने भी माना था कि केकेआर टीम के कुछ रन कम बने थे.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com