Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

हार्दिक पंड्या के भाई क्रुणाल का लक्ष्य वर्ल्‍डकप 2019 की टीम में जगह बनाना

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हार्दिक पंड्या के भाई क्रुणाल का लक्ष्य वर्ल्‍डकप 2019 की टीम में जगह बनाना

हार्दिक की ही तरह क्रुणाल पंड्या को भी शॉर्टर फॉर्मेट के बेहतरीन खिलाड़ि‍यों में गिना जाता है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. हार्दिक के भाई हैं टीम के नियमित सदस्‍य
  2. हर टूर्नामेंट में अच्‍छे प्रदर्शन पर है ध्‍यान
  3. हार्दिक के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करना अलग अहसास
मुंबई:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या ने कहा है कि उनका लक्ष्य अगले साल 2019 में होने वाले वर्ल्‍डकप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाना है.  क्रुणाल के छोटे भाई हार्दिक पांड्या पहले से ही भारतीय टीम के नियमित सदस्य हैं. क्रुणाल को हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज में भारतीय टीम में जगह मिली थी लेकिन वह पदार्पण नहीं कर पाए थे. मुंबई इंडियंस की वेबसाइट पर  क्रुणाल  के हवाले से लिखा गया है, "मेरा लक्ष्य भारत के लिए खेलना है. ईमानदारी से कहूं तो मेरा अगला लक्ष्य अगले साल होने वाले वर्ल्‍डकप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाना है."

Nita Ambani ने सुनाई ऐसी कहानी जिसे सुन भावुक हुए हार्दिक पंड्या, कहा- धन्यवाद भाभी

बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज ने कहा, "मैं हर टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करने पर ध्यान दे रहा हूं. आप यूं कह सकते हैं कि मैं मैच दर मैच अच्छा करने की कोशिश कर रहा हूं. अगर मैं लगातार अच्छा करता रहा तो जरूर वहां तक पहुंचूंगा जहां मैं जाना चाहता हूं. मुझे उम्मीद है कि जिस तरह मैं खेल रहा हूं उस तरह मैं अपना लक्ष्य हासिल कर लूंगा." पहली बार भारतीय टीम के साथ बिताए गए समय के बारे में क्रुणाल ने कहा, "हम दोनों के लिए यह सपने के सच होने जैसा था। पहले टी-20 मैच में जब मैंने और हार्दिक ने ड्रेसिंग रूम साझा किया तो वो अलग अहसास था."

वीडियो: मैडम तुसाद म्‍यूजियम में विराट कोहली

बाएं हाथ से बल्‍लेबाजी और स्पिन गेंदबाजी करने वाले क्रुणाल ने अब तक केवल एक प्रथम श्रेणी मैच खेला है जिसमें उन्‍होंने 23 रन बनाने के साथ-साथ दो विकेट हासिल किए हैं. हालांकि शॉर्टर फॉर्मेट के क्रिकेट यानी वनडे और टी20 मैचों का उन्‍हें अच्‍छा खिलाड़ी माना जा सकता है. इस फॉर्मेट में भारतीय टीम में स्‍थान बनाने के लिए उनके प्रयास जारी हैं. भारत की ए टीम की ओर से वे खेल चुके हैं. आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए क्रुणाल और उनके भाई हार्दिक शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं. (इनपुट: एजेंसी)

टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली हिंसा पर अब आया दिल्ली BJP अध्यक्ष मनोज तिवारी का बयान, कहा- लोगों को भड़काने वालों की हो पहचान

Advertisement