Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुलदीप यादव की राय, भारतीय टीम को खल रही है एमएस धोनी की कमी...

Kuldeep Yadav: कुलदीप ने कहा, " निश्वित रूप से, माही भाई (धोनी) अपने साथ काफी अनुभव लेकर आए हैं और उन्होंने भारतीय टीम (Team India) को काफी कुछ दिया है. इसलिए जब उनके जैसा कोई खिलाड़ी नहीं खेलता है तो उनकी कमी खलती है.

कुलदीप यादव की राय, भारतीय टीम को खल रही है एमएस धोनी की कमी...

Kuldeep Yadav ने कहा, धोनी ने प्‍लेयर के तौर पर भारतीय टीम को काफी कुछ द‍िया है

खास बातें

  • कहा, धोनी भाई के पास काफी अनुभव है
  • उनके जैसा प्‍लेयर नहीं खेलता है तो कमी खलती है
  • वैसे, व‍िकेट के पीछे राहुल और पंत अच्‍छा काम कर रहे
नई दिल्ली:

Kuldeep Yadav: टीम इंड‍िया के चाइनामैच बॉलर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) का मानना है कि लोकेश राहुल (KL Rahul)और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) विकेट के पीछे अच्छा काम कर रहे हैं, लेकिन टीम को अनुभवी महेंद्र सिह धोनी (MS Dhoni)की कमी खल रही है. कुलदीप ने एक स्पोटर्स अवार्ड समारोह से इतर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा, " निश्वित रूप से, माही भाई (धोनी) अपने साथ काफी अनुभव लेकर आए हैं और उन्होंने भारतीय टीम (Team India) को काफी कुछ दिया है. इसलिए जब उनके जैसा कोई खिलाड़ी नहीं खेलता है तो उनकी कमी खलती है. कुलदीप ने कहा, 'वे (पंत और राहुल) अच्छा कर रहे हैं. दोनों काफी अच्छा कर रहे हैं और उनमें ज्यादा असमानता नहीं है."

PSL 2020: शोएब मल‍िक ने ठोके 27 गेंदों पर 54 रन, पेशावर जाल्‍मी जीता, देखें VIDEO

गौरतलब है क‍ि कुलदीप और युजवेंद्र चहल भारत के दो कलाई के स्पिनर हैं लेकिन रवींद्र जडेजा के सीमित ओवरों के क्रिकेट में लौटने के बाद से दोनों का क‍िसी मैच में एक साथ खेलना कम ही हुआ है. कुलदीप ने कहा कि यह सब टीम प्रबंधन के ऊपर निर्भर है कि वे किस टीम संयोजन के साथ उतरना चाहते हैं. उन्होंने कहा, "हमारी टीम काफी मजबूत है और हम बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे. जहां तक कलाई के स्पिनरों की बात है तो यह सब टीम प्रबंधन फैसला करता है. अगर वे दो खिलाड़ियों को खेलना चाहते हैं, जो कि अच्छी बल्लेबाजी और गेंदबाजी करने की स्थिति में हो तो यह टीम के लिए हमेशा अच्छी बात होती है. इसलिए अगर हम एक साथ खेलते हैं तो यह अच्छा होगा."

कुलदीप ने आगे कहा, "यह सब टीम संयोजन के ऊपर निर्भर है. जडेजा बल्लेबाज, गेंदबाज और फील्डर के रूप में अच्छा कर रहे हैं. उनके होने से टीम संयोजन को मजबूती मिलती है. वह बल्लेबाजी में ज्यादा गहराई देते हैं लेकिन जब भी मुझे और चहल को मौका मिलता है हम अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करते हैं." कुलदीप को 12 मार्च से दक्षिण अफ्रीका के ख‍िलाफ होने वाली वनडे सीरीज की भारतीय टीम में जगह मिलनी की उम्मीद है. इसके बाद फिर आईपीएल हैं, जहां कुलदीप अच्छा करना चाहेंगे ताकि टी-20 वर्ल्‍डकप के लिए उनके पर विचार हो सके. चाइनामैन गेंदबाज ने कहा, "आईपीएल एक ऐसा प्लेटफॉर्म हैं, जहां आपको हमेशा अलर्ट रहना पड़ता है. अब मैं इस टूर्नामेंट के लिए पूरी तरह से तैयार हूं. अब मेरा पूरा ध्यान इस पर है."

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)