NDTV Khabar

BCCI का प्रमोशन लेने से केबीपी राव ने किया इनकार, सबा करीम पर साधा निशाना

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BCCI का प्रमोशन लेने से केबीपी राव ने किया इनकार, सबा करीम पर साधा निशाना

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. राव का BCCI ने उप महाप्रबंधक के रूप में किया है प्रमोट
  2. राव ने कहा, मुझे सहायक महाप्रबंधक पद की बनाए रखें
  3. मौजूदा महाप्रबंधक सबा करीम पर इशारों-इशारों में कसा तंज
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने मूल्यांकन की प्रक्रिया पूरी करने के बाद सहायक महाप्रबंधक (क्रिकेट संचालन) केवीपी राव (KVP Rao) को उप-महाप्रबंधक (क्रिकेट संचालन) का पद सौंपने का निर्णय लिया है. हालांकि, राव ने मौजूदा महाप्रबंधक सबा करीम (Saba Karim) पर तंज कसते हुए प्रमोशन लेने से साफ इंकार कर दिया है. आईएएनएस के पास मौजूद पत्र के मुताबिक, राव ने सीईओ राहुल जौहरी से कहा, "सबा करीम (महाप्रबंधक क्रिकेट संचालन) ने मुझे आपके द्वारा हस्ताक्षरित पत्र सौंपा और सहायक महाप्रबंधक से उप-महाप्रबंधक बनाए जाने की सूचना दी. मुझे खुशी है कि आखिरकार मेरी कड़ी मेहनत को बीसीसीआई प्रबंधन ने स्वीकार किया और मेरा प्रमोशन करने का निर्णय लिया."

सचिन के साथ स्टोक्स की तस्वीर पर ICC ने लिखा ऐसा कैप्शन, भारतीय यूजर्स ने कर दिया ट्रोल


राव (KVP Rao) ने कहा, "मैं इस अवसर पर विचार के लिए बीसीसीआई प्रबंधन को धन्यवाद देता हूं, लेकिन मैं निवेदन करना चाहता हूं कि मुझे सहायक महाप्रबंधक के पद पर बनाए रखा जाए. पद का नाम वास्तव में मेरे लिए मायने नहीं रखता है क्योंकि मैंने जो काम किया है, वह किसी महाप्रबंधक से कम नहीं है." उन्होंने जौहरी से कहा, "जब आईपीएल के सीओओ की जगह खाली थी, तो हेमंग अमीन को सहायक महाप्रबंधक से सीओओ बनाया गया. 2011 से आईपीएल में शामिल होने के उनके अनुभव को देखते हुए उन्हें प्रमोशन दिया गया था. यहां मैं उल्लेख करना चाहूंगा कि मैं नवंबर 2010 में बीसीसीआई में शामिल हुआ था और बीसीसीआई में शामिल होने से पहले 20 से भी अधिक वर्षों तक टाटा स्टील के साथ काम कर चुका था."उन्होंने आगे कहा, " डॉ. श्रीधर के इस्तीफे के बाद महाप्रबंधक (क्रिकेट संचालन) की जगह खाली होने पर मुझे पूरी उम्मीद थी कि घरेलू सीजन को संभालने का मेरा अनुभव मेरे पक्ष में काम करेगा और मुझे भी आईपीएल के सीओओ की तरह महाप्रबंधक बनाया जाएगा."

टिप्पणियां

राव (KVP Rao) ने मौजूदा महाप्रबंधक और भारत के लिए क्रिकेट खेल चुके सबा करीम पर भी तंज कसा.उन्होंने लिखा, "मुझे पूरा विश्वास है कि मैं एक अच्छा महाप्रबंधक बनता, लेकिन शायद मेरी सभी उपलब्धियां मुझे महाप्रबंधक के पद तक पहुंचाने में समर्थ नहीं हैं. मुझमें कुछ ऐसे गुणों की कमी हो सकती है जो मौजूदा महाप्रबंधक के पास हैं और इसी कारण से बीसीसीआई ने मुझे महाप्रबंधक या सीओए, एनसीए के रूप में आगे नहीं बढ़ाया."राव (KVP Rao) को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में भी काम करने का अनुभव है, लेकिन उन्हें एनसीए का सीओओ भी नहीं बनाया गया था.

वीडियो: वीरेंद्र सहवाग से एनडीटीवी की खास बातचीत..



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... काजल राघवानी के प्यार में खेसारी लाल यादव बने 'कबाड़ी', घर के सामने खड़े होकर किया यह तमाशा- देखें Video

Advertisement