KXIP vs MI: इस वजह से सचिन तेंदुलकर ने की कप्तान रोहित शर्मा की प्रशंसा

KXIP vs CSK:वैसे खुद रोहित ने स्वीकार करते हुए कहा था कि टीम को पता था कि शुरुआती विकेट कितने अहम हैं और हम ये चटकाने में सफल रहे. रोहित ने मैच के बाद कहा था कि हार्दिक और पोलार्ड ने पहले कई बार ऐसी पारियां खेली हैं. उनका फॉर्म में लौटना अच्छी बात रही.

KXIP vs MI: इस वजह से सचिन तेंदुलकर ने की कप्तान रोहित शर्मा की प्रशंसा

सचिन तेंदुलकर की तारीफ के रोहित के लिए काफी मायने हैं

खास बातें

  • मुंबई ने पंजाब को किया था 48 रन से पस्त
  • रोहित शर्मा ने बनाए थे 70 रन
  • तेंदुलकर ने की कप्तानी की तारीफ
नई दिल्ली:

मुंबई इंडियंस के ब्रांड एंबैस्डर सचिन तेंदुलकर ने पंजाब के खिलाफ जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की प्रशंसा की जमकर तारीफ की है. वीरवार को खेले गए मुकाबले में पहले रोहित शर्मा ने आड़े समय में 40 गेंदों पर 70 रन बनाकर जीत का आधार रखा था. उनकी इस पारी पर पोलार्ड और पंड्या ने स्कोर  बिल्ड-अप किया था. यही शानदार प्रयास रहा कि मुंबई इंडियंस ने पंजाब को 48 रन की विशाल संख्या से मात दी, जिसकी सराहना करते हुए सचिन ने रोहित को खासा श्रेय किया है. ध्यान दिला दें कि मुंबई का अगला मुकाबला रविवार को हैदराबाद से होगा. 

तेंदुलकर ने कहा कि जब पंजाब के ओपनर क्रीज पर थे, तो मामला मुंबई के लिए वॉर्निंग सरीखा हो चला था, लेकिन मुंबई के गेंदबाजों ने नियमित अंतराल पर विकेट चटकाए. सचिन ने ट्वीट करत हुए लिखा कि निकोल पूरन बेहतरीन रय में दिख रहे थे, लेकिन जिस तरह रोहित ने गेंदबाजी में बदलाव किया, वह मुझे खासा पसंद आया. निश्चित तौर पर, सचिन की यह प्रशंसा कप्तान रोहित के लिए खासी मायने रखती है और इसका फायदा उन्हें आने वाले समय में मिलेगा. 

वैसे खुद रोहित ने स्वीकार करते हुए कहा था कि टीम को पता था कि शुरुआती विकेट कितने अहम हैं और हम ये चटकाने में सफल रहे. रोहित ने मैच के बाद कहा था कि हार्दिक और पोलार्ड ने पहले कई बार ऐसी पारियां खेली हैं. उनका फॉर्म में लौटना अच्छी बात रही. कुल मिलाकर ये शानदार बैटिंग परफॉरमेस रहीं. हम पंजाब के शुरुआती विकेटों का महत्व जानते थे और अच्छा यह रहा कि हमारे गेंदबाजों ने काम को बखूबी अंजाम दिया. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर के ललिए काफी अहम बात कही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com