KXIP vs MI: सुरेश रैना ने IPL में 5000 रन पूरे करने पर रोहित शर्मा को बधाई दी तो फैंस ने कही यह बात..

महेंद्र सिंह धोनी की CSK टीम के अहम सदस्‍य सुरेश रैना निजी कारणों से अचानक आईपीएल टूर्नामेंट से हट गए थे. उनका इस तरह टूर्नामेंट से 'बाहर होना' हर किसी को हैरान कर गया था और इसे लेकर अटकलों का दौर शुरू हो गया था.

KXIP vs MI: सुरेश रैना ने IPL में 5000 रन पूरे करने पर रोहित शर्मा को बधाई दी तो फैंस ने कही यह बात..

सुरेश रैना ने ट्वीट करके रोहित शर्मा को 5 हजार रन पूरे करने पर बधाई दी

नई दिल्ली:

KXIP vs MI: आईपीएल 2020 के अंतर्गत गुरुवार को हुए मैच में रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस ने केएल राहुल की कप्‍तानी वाली किंग्‍स इलेवन पंजाब को 48 रनों से पराजित किया. मैच में मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की 45 गेंदों पर 70 रनों (आठ चौके और तीन छक्‍के) की मदद से 20 ओवर्स में 4 विकेट खोकर 191 रन बनाए और फिर किंग्‍स इलेवन को 20 ओवर्स में आठ विकेट खोकर 143 रन पर सीमित कर दिया. मैच में रोहित शर्मा की शानदार पारी ने क्रिकेटप्रेमियों की जमकर प्रशंसा लूटी. 70 रन की इस पारी के साथ रोहित ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में 5 हजार रन पूरे किए. हिटमैन रोहित शर्मा ने आईपीएल के 192 मैचों में अब तक 31.87 के औसत से 5068 रन बनाए हैं, इसमें एक शतक और 38 अर्धशतक शामिल हैं. नाबाद 109 रन आईपीएल में उनका टॉप स्‍कोर रहा है. रोहित के पांच हजार रन पूरे होने पर टीम इंडिया में उनके सहयोगी रहे सुरेश रैना (Suresh Raina) ने ट्वीट करके शुभकामनाएं दीं, लेकिन इस दौरान प्रशंसकों ने भी रैना के एक खास सवाल दाग दिया.

मैक्सवेल ने बाउंड्री लाइन पार करते हुए पकड़ा Rohit Sharma का कैच, फिर हुआ ऐसा..देखें Video

रैना ने अपने ट्वीट में लिखा, 'पांच हजार रन पूरे करने की एक और बड़ी उपलब्धि हासिल करने पर बधाई मेरे भाई. @ImRo45. आप पर गर्व है.#MIvsKXIP'. रैना का यह ट्वीट करना था कि आईपीएल खासकर चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के फैंस की ओर से सवालों की झड़ी लग गई. ज्‍यादा फैंस का सवाल यही था कि वापसी (CSK टीम में) कब कर रहे हो. गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी की CSK टीम के अहम सदस्‍य सुरेश रैना निजी कारणों से अचानक आईपीएल टूर्नामेंट से हट गए थे. उनका इस तरह टूर्नामेंट से 'बाहर होना' हर किसी को हैरान कर गया था और इसे लेकर अटकलों का दौर शुरू हो गया था. बहरहाल, रोहित की तारीफ में रैना के ट्वीट का जवाब देते हुए एक फैन ने लिखा- पहले कमबैक करो रैना भाई. एक अन्‍य ट्वीट में लिखा गया-वीआर वेटिंग फॉर यू चैंप. नजर डालते हैं ऐसे कुछ खास ट्वीट पर..

गौरतलब है कि दो अंकों के साथ सीएसके टीम इस समय अंक तालिका में सबसे निचले स्‍थान पर है. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की टीम को सुरेश रैना की कमी बेहद खल रही है जो अपनी बल्‍लेबाजी, स्पिन गेंदबाजी और बेहतरीन फील्डिंग से टीम को बेलेंस प्रदान करते थे. चेन्‍नई टीम के लिए रैना ने कई यादगार पारियां खेली हैं. गौरतलब है कि आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले कोहली हैं, आरसीबी के कप्तान कोहली ने 5430 रन बनाए हैं तो वहीं रैना ने 5368 रन बनाए हैं.रोहित ने 187वें आईपीएल पारियों में 5000 रन पूरे किए. विराट ने 157 औऱ रैना ने 177 पारियों में 5000 रन आईपीएल में पूरे किए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'फिट इंडिया' में विराट कोहली ने PM को बताया अपनी फिटनेस का राज