KXIP vs RR: इस वजह से राजस्थान के कप्तान स्मिथ ने अपने ही देश की बिग बैश टी-20 लीग में खेलने से किया इनकार

KXIP vs RR, IPl 2020: वैसे स्टीव स्मिथ का प्रदर्शन जारी आईपीएल में ज्यादा प्रभावी नहीं रहा है. स्मिथ से राजस्थान को बहुत ज्यादा उम्मीदें थीं, लेकिन उनके प्रदर्शन में निरंतरता तो छोड़िए, बल्ले से अच्छा भी नहीं हुआ. अगर राजस्थान जारी टूर्नामेंट में बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया, या टेबल में पिछड़ गया, तो उसकी एक बड़ी वजह कप्तान स्टीव स्मिथ का न चल पाना भी रहा

KXIP vs RR: इस वजह से राजस्थान के कप्तान स्मिथ ने अपने ही देश की बिग बैश टी-20 लीग में खेलने से किया इनकार

KXIP vs RR: स्टीव स्मिथ का प्रदर्शन आईपीएल में उम्मीद के हिसाब से नहीं रहा

खास बातें

  • आईपीएल में मजा, पर बिग बैश बना सजा!!
  • स्टीव स्मिथ की क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को ना !
  • कहीं नाराज न हो जाए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ?
अबुधाबी:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की कप्तानी कर रहे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ (Steven Smith) जारी टूर्नामेंट का पूरा लुत्फ उठा रहे है, लेकिन अपने ही देश की बिग बैश (Big Bash T20) लीग को लेकर उन्होंने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को टका सा जवाब दे दिया है. स्मिथ समेत ऑस्ट्रेलिया के कई स्टार क्रिकेटर अगस्त से बायो बबल में रह रहे हैं. पहले इंग्लैंड दौरे पर और उसके बाद से यूएई में सितंबर से आईपीएल में वे जैव सुरक्षित माहौल में हैं. वैसे स्टीव स्मिथ का प्रदर्शन जारी आईपीएल में ज्यादा प्रभावी नहीं रहा है. स्मिथ से राजस्थान को बहुत ज्यादा उम्मीदें थीं, लेकिन उनके प्रदर्शन में निरंतरता तो छोड़िए, बल्ले से अच्छा भी नहीं हुआ. 

यह भी पढ़ें: कुछ ऐसे मुंबई इंडियंस ने विराट को सूर्यकुमार के साथ किए बर्ताव पर दिया 'करारा जवाब'

बहरहाल, अपने देश ही बिग बैश में न खेलने पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा है कि जैविक सुरक्षित माहौल में और समय बिताने से बचने के लिये वह आगामी बिग बैश लीग में नहीं खेलेंगे. स्मिथ ने न्यूज कोर से कहा,‘ईमानदारी से कहूं तो कोई गुंजाइश ही नहीं है.' डेविड वॉर्नर और पैट कमिंस भी इस साल बीबीएल से बाहर रह सकते हैं. आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्मिथ ने कहा कि उन्होंने बायो बबल के विपरीत प्रभाव को देखकर यह फैसला लिया है जिसमें लंबे समय तक परिवार से दूर रहना शामिल है.


यह भी पढ़ें:  गौतम गंभीर की भविष्यवाणी, चेन्नई का यह खिलाड़ी दुनिया का टॉप ऑलराउंडर बनने जा रहा

उन्होंने कहा,‘अभी तो बबल्स की शुरूआत है. पता नहीं कि यह कितने दिन तक चलेगा. चयन को लेकर सवाल तो होंगे. यदि कोई लंबे समय तक बबल में रहने के कारण छुट्टी लेता है और उसकी जगह आकर कोई अच्छा खेलता है तो क्या उसे अपनी जगह वापिस मिलेगी.' स्मिथ ने कहा कि बायो बबल के भीतर रहने की मानसिक परेशानियां झेलने के बाद खिलाड़ी को कुछ समय सामान्य जिंदगी बितानी जरूरी है.
 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com