Coronavirus पर सचिन तेंदुलकर की 'सलाह' पर अमल कर रही हैं लेडी सहवाग शफाली वर्मा

पिछले दिनों ऑस्ट्रेलिया में खेले गए महिला टी20 वर्ल्ड कप में अपने प्रचंड शॉटों के कारण मीडिया से लेडी सहवाग का तमगा पाने वाली शफाली वर्मा (Shafali Verma) इन दिनों पूरा  समय घरवालों के साथ गुजार रही हैं

Coronavirus पर सचिन तेंदुलकर की 'सलाह' पर अमल कर रही हैं लेडी सहवाग शफाली वर्मा

सचिन के साथ शफाली की तस्वीर

खास बातें

  • कोरोना ने छुड़ा दी शफाली की नेट प्रैक्टिस
  • शफाली इस साल नहीं दे पाएंगी 10वीं की परीक्षा
  • एक्सरसाइज व शैडो प्रैक्टिस से लय बरकरार रखने की कोशिश
नई दिल्ली:

भारतीय महिला टीम की नयी सनसनी 16 साल की शफाली वर्मा (Shafali Verma) सचिन की बहुत ही बड़ी प्रशंसक हैं. वह मैदान पर नहीं बल्कि इसके बाहर भी सचिन की सलाह पर अमल करती हैं. यही वजह है कि जब सचिन ने हाल ही में कोरोना वायरस (CoronaVirus) को लेकर वीडियो पोस्ट की, तो शफाली वर्मा ने तुरंत ही सचिन की इस सलाह पर अमल करना शुरू कर दिया. पिछले दिनों ऑस्ट्रेलिया में खेले गए महिला टी20 वर्ल्ड कप में अपने प्रचंड शॉटों के कारण मीडिया से लेडी सहवाग का तमगा पाने वाली शफाली वर्मा इन दिनों पूरा  समय घरवालों के साथ गुजार रही हैं. शफाली निराश हैं कि कोरोना की महामारी के कारण उनकी अकादमी में कम लोग अभ्यास के लिए आ रहे हैं, लेकिन इस खाली समय का उपयोग मनोरंजन और बाकी बातों के लिए कर रही हैं. 

यह भी पढ़ें: कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए इरफान पठान ने ट्वीट कर लिखा कि...

वैसे कोरोना वायरस ने उनके अभ्यास पर नहीं, बल्कि पढ़ाई पर भी असर डाला है. अकादमी बंद है, तो हरियाणा सरकार ने कक्षा दस की परीक्षाएं रद्द कर दी हैं.  बहरहाल यह युवा बल्लेबाज कोरोना को लेकर पूरी तरह सतर्क है और इस मामले में वह सचिन तेंदुलकर की सलाह पर पूरा अमल कर रही हैं. 

यह भी पढ़ें:  कोरोना इफेक्ट: घर में कैद श्रेयस अय्यर बने जादूगर, बहन को ऐसा मैजिक ट्रिक दिखाकर चौंका दिया

एक अखबार में लिखे अपने कॉलम में शफाली ने कहा कि सचिन सर ने हाल ही में घर और कार्यक्षेत्र में सफाई रखने और हाथ धोने के संदेश के साथ वीडियो पोस्ट किया था. और मैं  उनके इस संदेश पर अमल कर रही हूं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी, स्पेशल स्टोरी. 

शफाली ने स्वीकार किया कि यह ब्रेक उन्हें हताश करने वाला है क्योंकि नेट सेशन आयोजित नहीं हो पा रहे है, लेकिन वह अपनी लय को बरकरार रखने के लिए हर वह कोशिश कर रही हैं, जो वह कर सकती हैं