NDTV Khabar

ललित मोदी ने धोनी पर लगाए गंभीर आरोप, सबूत के तौर पर दस्तावेज़ किए पोस्ट

मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में देश से फरार चल रहे आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने अपनी ट्विटर और इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन पर हमला बोला है. मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट और इंस्टाग्राम पर एक लेटर पोस्ट किया है जिसमें धोनी की बेसिक सेलरी 43,000 बतायी गई है और इंडिया सीमेंट्स में उनकी नियुक्ति बतौर वाइस प्रेजिडेंट (मार्केटिंग) के रूप में दिखाने का दावा किया गया है.

45 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ललित मोदी ने धोनी पर लगाए गंभीर आरोप, सबूत के तौर पर दस्तावेज़ किए पोस्ट

ललित मोदी ने अपने ट्विटर पर धोनी की नियुक्ति का एक लेटर पोस्ट किया है...

खास बातें

  1. अपनी ट्विटर और इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये धोनी पर हमला बोला
  2. मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट और इंस्टाग्राम पर एक लेटर पोस्ट किया
  3. लेटर में धोनी की बेसिक सेलरी 43,000 बतायी गई है
नई दिल्ली: मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में देश से फरार चल रहे आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने अपनी ट्विटर और इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन पर हमला बोला है. मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट और इंस्टाग्राम पर एक लेटर पोस्ट किया है जिसमें धोनी की बेसिक सेलरी 43,000 बतायी गई है और इंडिया सीमेंट्स में उनकी नियुक्ति बतौर वाइस प्रेजिडेंट (मार्केटिंग) के रूप में दिखाने का दावा किया गया है.

पत्र में लिखा गया है कि यह पद जुलाई 2012 से प्रभावी होगा. चैंपियंस ट्रॉफी शुरू होने से ठीक पहले ललित मोदी ने इस विवाद को उछालकर सनसनी मचा दी है. हालांकि मोदी अक्सर बीसीसीआई पर इस तरह के आरोप लगाते रहते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को भी इस विवाद में घसीट लिया है.
   
धोनी को मिला ऑफर लेटर किया पोस्ट!
मोदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर धोनी को एक लेटर हेड अपलोड किया है जिसे इंडिया सीमेंट की ओर से मिला ऑफर लेटर बताया है. ऑफर लेटर में धोनी की नियुक्ति बतौर मार्केटिंग वाइस प्रेंजिडेंट दिखाई गई है. जिसमें धोनी की आय का भी ब्यौरा दिया गया है. इस लेटर के मुताबिक धोनी की बेसिक मासिक सैलरी 43,000 रुपये है, जबकि एमएस धोनी सालों से बीसीसीआई में ग्रेड ए श्रेणी के क्रिकेटर हैं, जिससे उन्हें साल में इस रकम से कई गुना ज्यादा सैलरी मिलती है.
 

पूछा 100 करोड़ कमाने वाला श्रीनिवासन का कर्मचारी क्यों
मोदी ने अपने आरोपों को धर देते हुए लिखा- ऐसा केवल भारत में ही हो सकता है. बीसीसीआई के पुराने रक्षकों द्वारा लगातार नियमों की अवमाननाएं की जाती रही है लेकिन जो मुझे सबसे अजीब लगा वह एमएस धोनी का ये अपॉइंटमेंट लेटर है. आखिर क्यों? वह 100 करोड़ रुपए सलाना कमाता है ऐसे में श्रीनिवासन का कर्मचारी बनने के लिए क्यों तैयार होगा? शर्त लगा लीजिए ऐसे कई अनुबंध हुए होंगे. इसके अलावा कई स्पेशल अलाउंसेज भी हैं. साथ ही ललित मोदी ने पूर्व बीसीसीआई अधिकारी एन. श्रीनिवासन, राजीव शुक्ला और केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं. मोदी ने इस पोस्ट के जरिए श्रीनिवासन पर आईपीएल के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement