Lanka Premier League: शाहिद अफरीदी लंका प्रीमियर लीग बीच में छोड़ पाकिस्तान वापस लौटे, बोले कि...

Lanka Premier League: वास्तव में जीत को तरस रही ग्लैडिएटर्स के लिए अफरीदी का टूर्नामेंट छोड़कर जाना एक बड़ा झटका है. अफरीदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, दुर्भाग्यवश निजी स्तर आपातकालीन स्थिति होने के कारण मुझे पाकिस्तान जाना पड़ रहा है

Lanka Premier League: शाहिद अफरीदी लंका प्रीमियर लीग बीच में छोड़ पाकिस्तान वापस लौटे, बोले कि...

Lanka Premier League: गेल ग्लैडिएटर्स को अफरीदी को बहुत ज्यादा कमी खलेगी

नई दिल्ली:

शुरू होने से पहले ही विवादों में लंका प्रीमियर लीग (Lanka Premier League) को एक और बड़ा झटका लगा है और टूर्नामेंट के सबसे स्टार खिलाड़ियों में से एक शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) अब इस लीग से हट गए हैं. गेल ग्लैडिएटर्स (Galle Gladiators) की कप्तानी कर रहे शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने टूर्नामेंट से हटने की खबर को अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट करने के बाद पाकिस्तान के लिए रवाना हो गए हैं. हालांकि, अफरीदी ने आश्वासतन दिया कि वह अपनी टीम के साथ जुड़ेंगे. फिलहाल गेल ग्लैडिएटर्स  (Galle Gladiators)तीन मैचों में इतनी ही हार के साथ प्वाइंट्स टेबल में निचली पायदान पर है. इस आड़े समय में टीम को अफरीदी (Shahid Afridi) की बहुत ज्यादा जरूरत थी, लेकिन अब टीम के लिए हालात कोढ़ में खाज जैसे हो चले हैं.

यह भी पढ़ें:  मैक्सवेल ने ‘स्विच हिटिंग' शॉट मारकर जमाया गगनचुंबी छक्का, देखकर गेंदबाज भी हो गया परेशान

वास्तव में जीत को तरस रही ग्लैडिएटर्स के लिए अफरीदी का टूर्नामेंट छोड़कर जाना एक बड़ा झटका है. अफरीदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, दुर्भाग्यवश निजी स्तर आपातकालीन स्थिति होने के कारण मुझे पाकिस्तान जाना पड़ रहा है. हालात से निपटने के बाद मैं तुरंत ही अपनी टीम के साथ एक बार फिर से जुड़ जाऊंगा. अफरीदी को श्रीलंकाई दिग्गज लसिथ मलिंगा के टूर्नामेंट स हटने के बाद अफरीदी को गेल ग्लैडिएटर्स का ककप्तान बनाया गया था, जबकि पाकिस्तान के ही पूर्व कप्तान सरफराज अहमद ने भी टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया था. 


यह भी पढ़ें: इस वजह से गावस्कर टी20 सीरीज में ओपनिंग जोड़ी में चाहते हैं बदलाव

कुल मिलाकर विवाद आधुनिक खेल का हिस्सा हैं. पहले भी कई मौके ऐसे आए हैं, जब निजी कारणों के चलते खिलाड़ियों को बीच टूर्नामेंट से हटना पड़ा. और अब अफरीदी के साथ ऐसा हुआ है. हालांकि, यह साफ नहीं हो सका कि आखिर अफरीदी की वह निजी समस्या क्या रही, जिसके कारण इस स्टार खिलाड़ी ने टूर्नामेंट से हटने का फैसला ले लिया. अफरीदी के बटने के बाद उप-कप्तान भनुका राजपक्षे के गेल टीम की कप्तानी करने की उम्मीद है, जो अच्छी फॉर्म में दिख रहे हैं, लेकिन अफरीदी जैसे दिग्गज के हटने से टीम के मनोबल पर जरूर असर पड़ेगा.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.​