NDTV Khabar

पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए लसिथ मलिंगा को श्रीलंका टीम में जगह नहीं

खराब फॉर्म में चल रहे श्रीलंका के गेंदबाज लसिथ मलिंगा को पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका की टीम में जगह नहीं मिली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए लसिथ मलिंगा को श्रीलंका टीम में जगह नहीं

लसिथ मलिंगा की गेंदबाजी में अब पहले जैसी धार नहीं बची है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. खराब फॉर्म के कारण मलिंगा टीम से बाहर किए गए हैं
  2. चोटिल एंजेलो मैथ्‍यूज भी इस सीरीज में नहीं खेल पाएंगे
  3. पांच वनडे की सीरीज का पहला मैच 13 अक्‍टूबर को होगा
दुबई: खराब फॉर्म में चल रहे तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा को पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका की टीम में जगह नहीं मिली है. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि वर्तमान फॉर्म को ध्यान में रखते हुए और 2019 वर्ल्‍डकप के लिए श्रीलंका टीम की योजनाओं के तहत मलिंगा को वनडे सीरीज के लिए राष्ट्रीय टीम में जगह नहीं दी गई है. जहां एक ओर मलिंगा टीम में शामिल नहीं हैं वहीं दूसरी ओर पूर्व कप्‍तान एंजेलो मैथ्यूज चोटिल होने के कारण इस सीरीज में श्रीलंका टीम का प्रतिनिधित्व नहीं कर पाएंगे.

क्रिकेटर लसिथ मलिंगा के 'अच्छे दिनों' पर ग्रहण, अब घिर गए इस परेशानी में

टिप्पणियां
इस साल जून में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर वापसी करने के बाद से मलिंगा ने अब तक कुल 13 वनडे मैच खेले हैं और इन मैचों में वह कुछ खास नहीं कर पाए हैं. मलिंगा के अलावा, बल्लेबाज दानुश्का गुनाथिलका को भी वनडे सीरीज के लिए टीम में जगह नहीं मिली है. हालांकि, श्रीलंका की टेस्ट टीम के कप्तान दिनेश चांडीमल और चमारा कपुगेदेरा को टीम में जगह मिली है.पाकिस्तान के खिलाफ श्रीलंका ने अपनी वनडे टीम की घोषणा कर दी है. दोनों टीमों के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी. पहला मैच 13 अक्टूबर को खेला जाएगा.

वीडियो : गावस्‍कर बोले, निडर होकर गेंदबाजी करते हैं चहल और कुलदीप
श्रीलंका टीम इस प्रकार है
उपुल थारंगा (कप्तान), दिनेश चंदीमल, निरोशन डिकवेला, लाहिरु थिरिमाने, कुशल मेंडिस, मिलिंदा श्रीवर्धना, चमारा कपुगेदेरा, थिसारा परेरा, सीकुगे प्रसन्ना, नुवान प्रदीप, सुरंगा लकमाल, दुश्मंथा चमीरा, विश्वा फर्नादो, अकीला धनंजय और जेफरी वंडेर्से. (इनपुट: एजेंसी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement