यह ख़बर 09 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

पिछली हार आंख खोलने वाली रही : महेन्द्र सिंह धोनी

खास बातें

  • धोनी ने मैच के बाद कहा, मैंने पहले भी कहा था कि हम पिछले मैच में खेले ही नहीं थे। हमारा प्रयास नगण्य था। वह मैच हमारे लिए आंख खोलने वाला रहा।
हैदराबाद:

चेन्नई सुपर किंग्स टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद पर मिली शानदार जीत के बाद कहा कि मुम्बई इंडियंस से हारने के बाद उनकी टीम की आंख खुली और इसी कारण उसने इस मैच में चमकदार प्रदर्शन किया।

धोनी ने मैच के बाद कहा, मैंने पहले भी कहा था कि हम पिछले मैच में खेले ही नहीं थे। हमारा प्रयास नगण्य था। वह मैच हमारे लिए आंख खोलने वाला रहा।

उल्लेखनीय है कि दो बार की चैम्पियन सुपर किंग्स ने राजीव गांधी स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीए) के 54वें मुकाबले में सनराइजर्स को 77 रनों से हरा दिया।

सुपर किंग्स ने सनराइजर्स के सामने 224 रनों का विशाल लक्ष्य रखा था, जिसका पीछा करते हुए मेजबान टीम 20 ओवरों में आठ विकेट पर 146 रन ही बना सकी।

सुपर किंग्स की 13 मैचों में यह 10वीं जीत है, जबकि सनराइजर्स को पांचवीं हार मिली है। उसने 12 मैच खेले हैं और सात जीत के साथ 14 अंक लेकर तालिका में पांचवें क्रम पर है लेकिन उसका कुल नेट रन प्रभावित हुआ है।

धोनी ने कहा कि वह इस बात को लेकर खुश हैं कि सुरेश रैना ने नाबाद 99 रन बनाकर टीम को मजबूती दी, लेकिन इस बात को लेकर दुखी है कि रैना अपना दूसरा शतक नहीं पूरा कर सके।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बकौल कप्तान, रैना के लिए खुश हूं और साथ ही दुखी भी। उनका शतक न पूरा हो पाना दुख का कारण है। माइकल हसी ने शानदार पारी खेली। वह अपनी शैली में बिना किसी बदलाव के लगातार जोरदार पारियां खेल रहे हैं। इसी तरह की पारियां राजस्थान रॉयल्स के कप्तान राहुल द्रविड़ खेलते हैं।