NDTV Khabar

एमएस धोनी पर पूर्व कप्तान कपिल देव ने दिया यह बड़ा बयान

कपिल ने कहा कि रांची का यह 36 वर्षीय क्रिकेटर अच्छी फॉर्म में है, लेकिन खेल के छोटे प्रारूप में उनके भविष्य पर फैसला करना सिर्फ चयनकर्ताओं के हाथ में है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एमएस धोनी पर पूर्व कप्तान कपिल देव ने दिया यह बड़ा बयान

पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव.

हैदराबाद:

वर्ल्ड कप विजेता टीम के कप्तान कपिल देव ने कहा कि विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धेानी के भविष्य पर फैसला चयनकर्ताओं के ऊपर ही छोड़ देना चाहिए. कपिल ने कहा कि रांची का यह 36 वर्षीय क्रिकेटर अच्छी फॉर्म में है, लेकिन खेल के छोटे प्रारूप में उनके भविष्य पर फैसला करना सिर्फ चयनकर्ताओं के हाथ में है.

यह भी पढ़ें : MS धोनी के समर्थन में आए कपिल देव, 'माही' के पक्ष में सचिन तेंदुलकर का दिया उदाहरण

उन्होंने कहा, 'ऐसा कोई भी नहीं है जो अपनी पूरी जिंदगी खेलता ही रहेगा. लेकिन मुझे लगता है कि वह (धोनी) बहुत अच्छा खेल रहा है. बाकी सब चयनकर्ताओं के ऊपर छोड़ देना चाहिए. वे इसमें हमसे बेहतर काम करेंगे.' कपिल ने कहा, मैं अपनी राय दूं और इससे लोगों के दिमाग में संशय ही पैदा होगा. मैं ऐसा नहीं करना चाहता. इसे चयनकर्ताओं पर ही छोड़ देना चाहिए जो यह काम कर रहे हैं. वे इस पर ज्यादा समय लगाएंगे कि उन्हें कब खेलना चाहिए और कब नहीं खेलना चाहिए. 

टिप्पणियां

VIDEO : मैदान पर की बदसलूकी तो पड़ेगा महंगा


इन दिनों भारतीय क्रिकेटरों का डीएनए परीक्षण कराया जा रहा है, जिससे खिलाड़ियों को अपने प्रदर्शन में सुधार करने में मदद मिलती है तो इस महान क्रिकेटर ने कहा, 'मैं नहीं जानता. यह (डीएनए परीक्षण) हमारे जमाने में नहीं होता था. बेहतर यही होगा कि अगर आप यह सवाल विराट कोहली से पूछें. इन दिनों विज्ञान काफी आगे बढ़ गया है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement