Ind vs Aus 1st ODI: ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीत पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया, भारत करेगा बॉलिंग

Ind Vs Aus 1st ODI: आस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने शनिवार को राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में जारी पांच मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है.

Ind vs Aus 1st ODI: ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीत पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया, भारत करेगा बॉलिंग

Ind Vs Aus 1st ODI: विराट कोहली टॉस हार गए

हैदराबाद:

आस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने शनिवार को राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में जारी पांच मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. भारत इस सीरीज में दो मैचों की टी-20 सीरीज में 0-2 से मात खाने के बाद आ रहा है. आस्ट्रेलिया ने स्पिनर एश्टन टर्नर को वनडे पदार्पण का मौका दिया है. यह फिंच के करियर का 100वां वनडे मैच भी है. मेजबान भारत के खिलाफ टी20 सीरीज जीतने के बाद हैदराबाद में शुरू हुई वनडे सीरीज((IND vs AUS, 1st ODI) के पहले मुकाबले (#INDvAUS #INDvsAUS) में मेहमान ऑस्ट्रेलिया ने बल्लेबाजी करना शुरू कर दिया है. भारत ने दो स्पिन गेंदबाजों को खेलाने का फैसला किया है. रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव स्पिन की जिम्मेदारी संभालेंगे.

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. उसकी तरफ से एश्टन टर्नर ने करियर का आगाज किया, तो भारतीय इलेवन में रवींद्र जडेजा को शामिल किया गया है. भले ही भारतीय टीम दो टी20 मैचों की सीरीज हार गई हो, लेकिन इस सीरीज में भारतीय टीम नए मिजाज और मनोदशा के साथ मैदान पर उतरेगी. कारण है बदला हुआ फॉर्मेट और कई खिलाड़ी सेलेक्टरों को और ज्यााद प्रभावित वर्ल्ड कप के लिए उनका भरोसा जीतने की कोशिश करेंगे.

दोनों टीमें इस प्रकार हैं:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत : विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, अंबाती रायडू, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), केदार जाधव, विजय शंकर, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह

ऑस्ट्रेलिया : एरॉन फिंच (कप्तान), उस्मान ख्वाजा, मार्कस स्टोइनिस, पीटर हैंड्सॉम्ब, ग्लेन मैक्सवेल, एश्टन टर्नर, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), नॉथन काउल्टर निले, पैट कमिंस, एडम जंबा और जैसन बेहनटॉर्फ