KXIP vs SRH IPL 2020: हैदराबाद ने जीता हुआ मैच गंवाया, गिरे आखिरी 17 रन के भीतर इतने विकेट

KXIP vs SRH IPL: इससे पहले पंजाब की टीम इस मुकाबले में  पंजाब को बड़ी चुनौती देने में नाकाम रहा. हैदराबाद से पहले बैटिंग का न्योता पाने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब ने हैदराबादी टीम के सामने जीत के लिए कोटे के 20 ओवरों में 127 का लक्ष्य रखा था.  पंजाब को मैच से पहले ही झटका लगा, जब मैच शुरू होने से पहले उसके आतिशी ओपनर मयंक अग्रवाल बाहर हो गए. दबाव आया, तो इस मौके पर गेल और कप्तान केएल राहुल दोनों ही नहीं चले

KXIP vs SRH IPL 2020:  हैदराबाद ने जीता हुआ मैच गंवाया, गिरे आखिरी 17 रन के भीतर इतने विकेट

KXIP vs SRH: हैदराबाद की मैच पर पूरी पकड़ थी, लेकिन पंजाब ने उसे आखिरी पलों में डुबो दिया

दुबई:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 12 रन से हराकर उससे एक तय दिख रही जीत छीन ली. पंजाब से मिले 127 रन के आसान लक्ष्य का पीछा करते हुए एक समय हैदराबाद की मैच पर बहुत ही अच्छी पकड़ थी. एक समय पंजाब का स्कोर 16 ओवर में 3 विकेट पर 100 रन था, लेकिन मनीष पांडे क्या आउट हुए कि मानों विकेट गिरने का सिलसिला शुरू हो गया और हैदराबाद ने अपने आखिरी विकेट सिर्फ 17 रन के भीतर गंवाते हुए एक तय दिखाई पड़ रही जीत को गंवा दिया. पंजाब के लिए क्रिस जॉर्डन और युवा अर्शदीप ने तीन-तीन विकेट चटकाए. 

Newsbeep

इससे पहले पंजाब की टीम इस मुकाबले में  पंजाब को बड़ी चुनौती देने में नाकाम रहा. हैदराबाद से पहले बैटिंग का न्योता पाने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब ने हैदराबादी टीम के सामने जीत के लिए कोटे के 20 ओवरों में 127 का लक्ष्य रखा था.  पंजाब को मैच से पहले ही झटका लगा, जब मैच शुरू होने से पहले उसके आतिशी ओपनर मयंक अग्रवाल बाहर हो गए. दबाव आया, तो इस मौके पर गेल और कप्तान केएल राहुल दोनों ही नहीं चले.यह तो विंडीज के लेफ्टी विकेटकीपर निकोलस पूरन के नाबाद 32 रन थे, जिससे पंजाब 20 ओवरों में 7  विकेट पर 126 तक पहुंचने में कामयाब रहा. संदीप शर्मा, राशिद खान और जेसन होल्डर ने दो-दो विकेट चटकाए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इससे पहले दोनों टीमों ने अपनी इलेवन में बदलाव किए. मयंक अग्रवाल और जिमी नीशम को की जगह पंजाब की इलेवन में मनदीप सिंह और क्रिस जॉर्डन को शामिल किया गया. मयंक अग्रवाल आखिरी पलों में प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए. वहीं हैदराबाद टीम ने शहबाज नदीम की जगह लेफ्टी सीमर खलील अहमद को जगह दी गई है.