केन रिचर्ड्सन के बाद अब न्यूजीलैंड क्रिकेटर लॉकी फर्गसन का भी कराया गया कोरोना वायरस टेस्ट

न्यूजीलैंड क्रिकेटर लॉकी फर्गसन भी आए कोरोना वायरस के संदेह में, टीम से अलग करके डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है. गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में न्यूजीलैंड को हार का सामना करना पड़ा था.

केन रिचर्ड्सन के बाद अब न्यूजीलैंड क्रिकेटर लॉकी फर्गसन का भी कराया गया कोरोना वायरस टेस्ट

न्यूजीलैंड क्रिकेटर लॉकी फर्गसन भी आए कोरोना वायरस के संदेह में

खास बातें

  • न्यूजीलैंड क्रिकेटर लॉकी फर्गसन का भी कराया गया कोरोना वायरस टेस्ट
  • ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर केन रिचर्ड्सन टेस्ट में निगेटिव पाए गए
  • पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को हराया
सिडनी:

Australia's ODI Vs New Zealand: न्यूजीलैंड क्रिकेटर लॉकी फर्गसन (Lockie Ferguson) को गले में खराश होने की शिकायत के बाद उनका कोरोना वायरस के लिए टेस्ट कराया गया है. अभी उनकी रिपोर्ट्स नहीं आई है. गौरतलब है कि इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर केन रिचर्डसन (Kane Richardson) का भी कोरोना वायरस के लिए टेस्ट कराया गया था जो निगेटिव आई थी. उन्हें भी गले में दर्द की शिकायत हुई थी जिसके बाद उन्हें टीम के बाकी खिलाड़ियों से अलग करके डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया था. वहीं कीवी क्रिकेटर लॉकी फर्गसन को भी टीम से अलग कर दिया गया है. गौरतलब है कि सिडनी में खेले गए पहले वनडे में न्यूजीलैंड को 71 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. पहले वनडे के खत्म होने के बाद लॉकी फर्गसन ने गले में खराश की शिकायत की जिसके बाद उन्हें साथी खिलाड़ियों से अलग कर होटल के कमरे में 24 घंटे की देख-रेख में रखा गया है. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड पहला वनडे मैच बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेला गया था. पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी की थी और 258 रन बनाए थे जिसके जवाब में कीवी टीम 187 रन बनाकर ऑलआउट हो गई.

कोरोनावायरस (coronavirus) के बढ़ते खतरे को देखते हुए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज को भी रद्द कर दिया है. इतना ही नहीं भारत- दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज के अलावा इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने श्रीलंका दौरे को पर भी नहीं जाने का फैसला लिया है. वहीं आईपीएल (IPL 2020) की बात करें तो देश में खतरे को देखते हुए 15 अप्रैल तक टाल दिया गया है.

भारत में कोरोना वायरस से संक्रमण से अब तक 81 मामलों की पुष्टि हुई हैं. इनमें से कर्नाटक में 76 वर्षीय एक व्यक्ति और दिल्ली में 69 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई है. ऐसे में अपने-अपने देश के क्रिकेट बोर्ड सावधानी बरतते हुए क्रिकेट श्रृंखला को रद्द कर रहे हैं.

वीडियो: आईपीएल के पहले मैच की ट‍िकट ब‍िक्री पर रोक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com