NDTV Khabar

इंग्लैंड टीम में बहुत अधिक सुधार की जरूरत : एलेस्टेयर कुक

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इंग्लैंड टीम में बहुत अधिक सुधार की जरूरत : एलेस्टेयर कुक
कार्डिफ:

भारत के हाथों दूसरे एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में 133 रन से मिली करारी हार से आहत इंग्लैंड के कप्तान एलेस्टेयर कुक ने कहा है कि यदि उनकी टीम को पांच मैचों की शृंखला में वापसी करनी है तो उसे काफी सुधार करने होंगे।

एलेस्टेयर कुक ने कहा, यदि हम इसी तरह से खेलते रहे तो हम अधिक मैच नहीं जीत पाएंगे, लेकिन हमारे पास प्रतिभा है और हमें काफी सुधार करने होंगे। हमने अच्छा खेल नहीं दिखाया और उसका खामियाजा भुगता।

इंग्लैंड ने टेस्ट शृंखला में भी लॉर्ड्स में हुआ मैच गंवा दिया था, हालांकि इसके बाद शानदार वापसी करके मेजबान टीम ने शृंखला में 3-1 से जीत दर्ज की थी।

एलेस्टेयर कुक ने कहा कि हर दिन एक नया दिन होता है। कार्डिफ वन-डे के बारे में उन्होंने कहा, यह एक मैच था। यह क्रिकेट का एक दिन था। यदि आप अच्छा नहीं खेलते, जैसे आज हम नहीं खेल पाए तो इसका मतलब यह नहीं कि सब कुछ खत्म हो गया। यह निराशाजनक है। आप क्रिकेट का हर मैच नहीं जीत सकते और जब आप इस तरह की क्रिकेट खेलोगे तो निश्चित तौर पर अधिक मैच जीत भी नहीं सकते। हमारे खिलाड़ी यह बात जानते हैं। मुझे उन्हें कहने की जरूरत नहीं है, इसलिए इसे भूलकर वापसी की कोशिश करो और अगली बार बेहतर खेल दिखाओ।

इस मैच में सुरेश रैना ने 75 गेंदों पर 100 रन बनाए, जिससे भारत ने छह विकेट पर 304 रन बनाए। इसके बाद रवींद्र जडेजा ने 28 रन देकर चार विकेट लिए और इंग्लैंड को 161 रन पर ऑल आउट करने में अहम भूमिका निभाई।

टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement