NDTV Khabar

जब धवन को हुआ फेसबुक पर 10 साल बड़ी और 2 बच्चों की मां से प्यार, पढ़ें लव स्टोरी

क्या आपको पता है दोनों की मुलाकात कैसे हुई थी. कैसे धवन की ऑस्ट्रेलियाई मूल की आयशा से मुलाकात हुई. शिखर धवन ने 30 अक्टूबर को अपनी 5वीं शादी की सालगिरह मनाई. इंस्टाग्राम पर दोनों ने एक दूसरे को विश भी किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब धवन को हुआ फेसबुक पर 10 साल बड़ी और 2 बच्चों की मां से प्यार, पढ़ें लव स्टोरी

फेसबुक पर धवन की आयशा से हुई थी पहली मुलाकात.

खास बातें

  1. हरभजन की वजह से धवन और आयशा की मुलाकात हुई.
  2. फेसबुक पर बातें कर दोस्ती बदली प्यार में.
  3. धवन और आयशा का एक बेटा भी है, जिसका नाम जोरावर है.
नई दिल्ली:

टीम इंडिया का गब्बर यानी शिखर धवन जितना क्रिकेट को लेकर डेडिकेटिड हैं उतने ही अपने परिवार को लेकर भी. टीम इंडिया जहां भी टूर पर जाती है वहां उनका बेटा जोरावर या पत्नी आयशा साथ रहती हैं. आयशा उन्हें ग्राउंड पर भी पूरा सपोर्ट करती हैं. ये कपल टीम इंडिया का आयडल कपल भी माना जाता है. लेकिन क्या आपको पता है दोनों की मुलाकात कैसे हुई थी. कैसे धवन की ऑस्ट्रेलियाई बॉक्सर आयशा से मुलाकात हुई.

पढ़ें- राष्ट्रगान गाने के बाद भावुक हुए शिखर धवन, रोहित शर्मा बोले- संभलिए जट जी!

शिखर धवन ने 30 अक्टूबर को अपनी 5वीं शादी की सालगिरह मनाई. इंस्टाग्राम पर दोनों ने एक दूसरे को विश भी किया. इस मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं कैसे दोनों की मुलाकात हुई और कैसे धवन ने अपने से 10 साल बड़ी और 2 बच्चों की मां को प्रपोज किया. आइए देखते हैं....

पढ़ें- शिखर धवन को अम्‍पायर ने दे दिया था आउट लेकिन इस कारण कीवी टीम के हाथ लगी निराशा​
 

shikhar dhawan

पहली बार देखा फेसबुक पर
एक दिन शिखर धवन और हरभजन सिंह फेसबुक चला रहे थे. तभी हरभजन की प्रोफाइल में एक फोटो देखी जिसे देखकर वो क्रेजी हो गए. देखते ही उन्होंने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज दी. लेकिन उन्हें लग नहीं रहा था कि ये ऑस्ट्रेलियाई बॉक्सर आयशा उनकी रिक्वेस्ट एक्सेप्ट करेंगी. लेकिन रिक्वेस्ट भेजते ही आयशा ने एक्सेप्ट कर ली. फिर फेसबुक पर दोनों की बातें धीरे-धीरे शुरू हो गई और बात गहरी दोस्ती तक जा पहुंची. दोनों हर बात एक दूसरे से शेयर करते थे. 

टिप्पणियां

पढ़ें- शिखर धवन ने कहा, टार्गेट कुछ भी होता, हम जीतते जरूर​
 

 

A post shared by Aesha Dhawan (@aesha.dhawan5) on


दोस्ती बदली प्यार में
रोज बातों का दौर चलता गया और दोनों को कब प्यार हो गया पता ही नहीं चला. धवन जानते थे कि वो उनसे 10 साल बड़ी हैं और 2 बच्चों की मां है. लेकिन धवन ने इसकी परवाह नहीं की और शादी के लिए प्रपोज कर दिया. आयशा ने भी हां कर दी और धवन ने उनसे शादी के लिए समय मांगा क्योंकि उस समय धवन का करियर शुरू हुआ था.

धवन के परिवार को जैसे ही पता चला तो उन्होंने शादी के लिए मना कर दिया. लेकिन बात में वे लोग भी मान गए. 30 अक्टूबर, 2012 को दोनों विवाह बंधन में बंधे. बता दें, आयशा की पहली शादी बिजनेसमैन से हुई थी. जिससे उनके दो बच्चे हैं जिनका नाम रिया और अलियाह है. 
 

देखें VIDEO: कॉमेडी के मंच पर ईशांत और धवन


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement