NDTV Khabar

IPL 2018: शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की चिंता बढ़ी, यह प्रमुख खिलाड़ी हुआ चोटिल..

आईपीएल के 11वें संस्‍करण के पहले क्रिस लिन को लगी चोट ने शाहरुख खान की कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) टीम की चिंता बढ़ा दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018:  शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की चिंता बढ़ी, यह प्रमुख खिलाड़ी हुआ चोटिल..

आईपीएल के पिछले सीजन में क्रिस लिन ने शानदार प्रदर्शन किया था (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. त्रिकोणीय टी20 सीरीज के फाइनल में चोटिल हुए लिन
  2. इस चोट के कारण पीएसएल से बाहर हुए
  3. आईपीएल में खेलने को लेकर भी संदेह
ऑकलैंड:
टिप्पणियां

आईपीएल के 11वें संस्‍करण के पहले क्रिस लिन को लगी चोट ने शाहरुख खान की कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) टीम की चिंता बढ़ा दी है. ऑस्ट्रेलिया के धमाकेदार बल्‍लेबाज क्रिस लिन त्रिकोणीय टी-20 सीरीज में न्यूजीलैंड के खिलाफ बुधवार को हुए फाइनल मैच के दौरान दौरान चोट खा बैठे. उनकी इस चोट ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स की चिंता बढ़ा दी है. ईडन पार्क में बुधवार को खेले गए मैच में ऑस्ट्रेलिया ने डकवर्थ लुईस प्रणाली के माध्यम से जीत हासिल की, लेकिन मैच में लिन के कंधे पर गंभीर चोट लग गई.

इस चोट के कारण लिन पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) से बाहर हो गए हैं और उनका इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खेलना संदिग्ध है. लिन इसमें खेल पाएंगे या नहीं, इस संबंध में अभी हालांकि कोई घोषणा नहीं हुई है.उल्लेखनीय है कि आईपीएल के 11वें संस्करण के लिए पिछले माह हुई नीलामी में लिन, शाहरुख खान की टीम नाइट राइडर्स के सबसे महंगे खिलाड़ी बने थे. नाइट राइडर्स ने लिन को इस नीलामी में बड़ी राशि में खरीदा था. ऐसे में उनका चोटिल होना टीम के लिए चिंता का विषय है, क्योंकि आईपीएल की शुरुआत के अधिक समय शेष नहीं रह गया है.

वीडियो: महेंद्र सिंह धोनी की चेन्‍नई सुपर किंग्‍स में वापसी
आईपीएल फ्रेंचाइजी नाइट राइडर्स ने अभी तक अपने कप्तान की घोषणा नहीं की है. खास बात यह है कि लिन को टीम की कप्तानी का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. (इनपुट: एजेंसी)




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement