हार से झल्लाए धोनी बोले, यह भारतीय विकेट की बजाय 'इंग्लिश' विकेट था...

हार से झल्लाए धोनी बोले, यह भारतीय विकेट की बजाय 'इंग्लिश' विकेट था...

महेंद्र सिंह धोनी ने पुणे के विकेट को काफी हद तक इंग्‍लैंड के विकेट जैसा बताया।

नई दिल्‍ली:

पुणे टी-20 मैच में स्‍टार खिलाड़ि‍यों से भरी टीम इंडिया को पांच विकेट से हराने के बाद श्रीलंका टीम के कप्‍तान दिनेश चंडीमल की खुशी का ठिकाना नहीं था, वहीं हार से मायूस भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने हार का दोष पिच पर मढ़ दिया। उन्होंने पुणे में टी-20 मैच के लिए तैयार की गई पिच की आलोचना करते हुए कहा कि यह भारतीय विकेट की बजाय 'इंग्लिश' विकेट था।

इंग्‍लैंड जैसा था यहां का विकेट : धोनी
टीम इंडिया के कप्‍तान धोनी ने कहा, 'हम पिछले एक माह में जैसे विकेट पर खेल रहे थे, उससे तुलना करें तो यह विकेट उनसे एकदम अलग था। यह काफी हद तक इंग्‍लैंड के विकेट जैसा था। विकेट पर स्पॉन्जी उछाल था। हमने मैच में ऐसे बड़े शॉट खेले, जिन्‍हें इस तरह के विकेट पर नहीं खेलना चाहिए था। हमारा शॉट सिलेक्‍शन बेहतर होना चाहिए था। मेरे विचार से यह 135 से 140 के स्‍कोर वाला विकेट था जिसमें तेज गेंदबाजों को मदद मिल रही थी।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

युवा खिलाड़ि‍यों ने मौके का पूरा फायदा उठाया : चंडीमल
जीत के बाद चंडीमल ने कहा, 'ऐसा लग रहा है कि मैं सातवें आसमान पर हूं। मुझे लगता है टॉस अहम था। विकेट पर ताजा घास को देखते हुए हमने भारत को पहले बल्‍लेबाजी के लिए उतारा, लेकिन इस फैसले को कामयाब बनाने का श्रेय हमारे गेंदबाजों को जाता है। हमारे खिलाड़ी काफी युवा हैं, सीनियर खिलाड़ि‍यों की मौजूदगी में उन्‍हें इस मौकों का फायदा उठाना था। मुझे इस बात की खुशी है कि वे ऐसा करने में कामयाब रहे। अपना पहला ही इंटरनेशनल मैच खेल रहे श्रीलंकाई तेज गेंदबाज कासुन रजिता (तीन विकेट) को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।