धोनी के घर पहुंच इस सिंगर ने सुनाए पंजाबी गाने, पत्नी साक्षी बनाती रही वीडियो

धोनी के लिए इस बार की दिवाली बेहद खास रही. जब पूरा रांची पटाखों की गूंज सुन रहा था उस समय धोनी मशहूर पंजाबी गायक गुरु रंधावा के गानों को सुनने में व्यस्त थे.

धोनी के घर पहुंच इस सिंगर ने सुनाए पंजाबी गाने, पत्नी साक्षी बनाती रही वीडियो

एमएस धोनी और साक्षी ने कुछ इस तरह मनाई दीवाली.

खास बातें

  • धोनी का दीवाली मनाने वाला वीडियो हो रहा वायरल.
  • पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने गाए थे उनके लिए गाने.
  • दीवाली के दिन माता की पूजा करने भी गए थे धोनी.
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी के लिए इस बार की दिवाली बेहद खास रही. जब पूरा रांची पटाखों की गूंज सुन रहा था उस समय धोनी मशहूर पंजाबी गायक गुरु रंधावा के गानों को सुनने में व्यस्त थे. इस दौरान उनकी पत्नी साक्षी और उनके कुछ रिश्तेदार भी मौजूद थे. रंधावा ने कुछ पंजाबी गाने सुनाकर सभी उनके मुरीद हो गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रंधावा ‘तेनू सूट सूट करदा’ और हाइ रेडट गब्बरू और अन्य गाने गाते दिख रहे हैं. 

पढ़ें- हवा में उड़ा 36 साल का 'सुपरमैन', धोनी की फिटनेस के सब कायल​
 


वहीं उनके आस पास धोनी, साक्षी और उनके परिवार के लोग बैठ कर म्यूजिकल दिवाली का मजा उठाते दिख रहे हैं. cricket_slays_ नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से ये वीडियो शेयर की गई है. इसके अलावा इसी हैंडल से रंधावा और धोनी की एक फोटो भी शेयर की गई है. इस फोटो में धोनी पंजाबी पॉप सिंगर रंधावा के साथ खड़े हैं, साथ में दो अन्य व्यक्ति भी खड़े हुए हैं.

पढ़ें- VIDEO में फिर नजर आया विराट कोहली और महेंद्र स‍िंह धोनी का ब्रोमांस​
 


पढ़ें- जो कमाल कपिल देव और महेंद्र सिंह धोनी नहीं कर पाए क्या वो विराट कोहली कर पाएंगे?

ऐसा नहीं है कि धोनी ने केवल म्यूजिकल दिवाली का आनंद लिया, बल्कि उन्होंने परंपरागत तरीके से भी दिवाली सेलिब्रेट की है। दिवाली के दिन जहां रात में धोनी ने रंधावा के गाने का मजा लिया तो वहीं उन्हें दिवाली की सुबह रांची के देवरी मंदिर में पूजा करते भी देखा गया था. धोनी का ये सेलिब्रेशन वीडियो अब वायरल हो रहा है. बता दें, धोनी अब न्यूजीलैंड के साथ वनडे सीरीज खेलने में बिजी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com