मोमेंटम झारखंड के ब्रांड एंबेस्डर बने धोनी, कार्यक्रम के लिए नहीं लिया एक भी पैसा

मोमेंटम झारखंड के ब्रांड एंबेस्डर बने धोनी, कार्यक्रम के लिए नहीं लिया एक भी पैसा

झारखंड सरकार ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर विज्ञापन बनाया है...

मुंबई:

महेंद्र सिंह धोनी फिर से कप्तान बनने वाले हैं. चौंकिए मत! हम क्रिकेट की बात नहीं कर रहे हैं. माही कप्तानी संभालेंगे झारखंड में निवेश के लिए. दरअसल झारखंड सरकार ने 16-17 फरवरी को होने वाले मोमेंटम झारखंड ग्लोबल इन्वेस्टर समिट के लिए महेंद्र सिंह धोनी को लेकर विज्ञापन बनाया है.
 
कुछ दिनों में टीवी पर धोनी आपसे बातें करते नज़र आएंगे. विज्ञापन में बताएंगे कि लोग उनसे पूछते हैं कि हर परिस्थिति में इतना कूल कैसे रहते हो? किस मिट्टी के बने हो? हिंदुस्तानी, जिसमें महक है मेरे झारखंड की. हर मुश्किल को आसान बनाने का भरोसा इसी मिट्टी से तो आता है और इसी की पहचान है ये उड़ता हाथी. ये हाथी उड़ेगा और झारखंड देश का नंबर वन इन्वेस्टमेंट डेस्टिनेशन बनेगा. सवाल ये है कि क्या आप हमारे साथ होंगे.

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने धोनी को ब्रांड एबेंसडर बनाए जाने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा ब्रांड एबेंसडर चुनने के लिए हमारे सामने कोई मुश्किल थी ही नहीं. ये धोनी की जन्मभूमि भी है कर्मभूमि भी. पूरे कार्यक्रम के लिए उन्होंने एक भी पैसा नहीं लिया और हर तरह का सहयोग दिया.

रांची में आयोजित होने वाले इस मेगा ग्लोबल इन्वेस्टर समिट में धोनी शामिल होंगे. इसके अलावा देश-विदेश से कई बड़े कारोबारियों के झारखंड में निवेश की उम्मीद भी है. तो आप अगर धोनी के मुरीद हैं, झारखंड में कारोबार की आस में बैठे हैं तो माही को उड़ते हाथी पर आपकी सवारी का इंतज़ार है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com