NDTV Khabar

वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज से महेंद्र सिंह धोनी की 'छुट्टी'

वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले टी-20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज से महेंद्र सिंह धोनी की 'छुट्टी'

महेंद्र सिह धोनी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:
टिप्पणियां

वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले टी-20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि इन दोनों टीमों में महेंद्र सिंह धोनी को जगह नहीं दी गई है. महेंद्र सिंह धोनी पिछले कई मैचों से अपनी फॉर्म से जूझ रहे थे. इंग्लैंड दौरे से अबतक महेंद्र सिंह धोनी ने कोई प्रभावी प्रदर्शन नहीं किया था. शायद इसी का खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा. बता दें कि चयनकर्ताओं ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भी भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है.

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम 
वेस्टइंडीज के खिलाफ विराट कोहली को आराम दिया गया है, जबकि महेंद्र सिंह धोनी की टीम से छुट्टी कर दी गई है. विराट की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा टीम की कमान संभालेंगे. रिषभ पंत टीम में विकेट कीपर की भूमिका में होंगे.
 


ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम 
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी महेंद्र सिंह धोनी को जगह नहीं दी गई है. जबकि विराट कोहली इस सीरीज में टीम की कमान संभालेंगे. स्पिनर बाएं हाथ के गेंदबाज शाहबाद नदीम को भी टीम में जगह मिली है.
 
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम 
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए एक बार फिर मुरली विजय और रोहित शर्मा की वापसी हो गई है. विजय और रोहित के अलावा भुवनेश्वर कुमार को भी जगह दी गई है. जबकि हार्दिक पांड्या को टीम में जगह नहीं दी गई है. 
VIDEO: विश्व कप तक रोटेशन पॉलिसी?


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement