यह ख़बर 09 अक्टूबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

कोच्चि वनडे : धोनी ने हार के लिए बल्लेबाजों की नाकामी को जिम्मेदार ठहराया

टीम इंडिया के कप्तान धोनी और वेस्ट इंडीज के कप्तान ड्वेन ब्रावो (फाइल तस्वीर)

कोच्चि:

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में 124 रन से मिली शिकस्त के लिए अच्छी विकेट पर अपनी टीम की बल्लेबाजी के नाकाम रहने को जिम्मेदार ठहराया। हालांकि उन्होंने कहा कि प्रतिद्वंद्वी टीम एक मजबूत टीम है।

धोनी ने कहा कि नेहरू स्टेडियम की बल्लेबाजी वाली पिच पर 322 रनों का लक्ष्य हासिल किया जा सकता था। भारत को पांच मैचों की एक- दिवसीय शृंखला के पहले ही मैच में घरेलू पिच पर मिली करारी हार के बाद धोनी ने कहा कि आखिर के कुछ ओवरों में हमने अच्छी गेंदबाजी की, जिसके चलते वेस्ट इंडीज का स्कोर और अधिक नहीं हो सका था।

उन्होंने कहा, उन्हें रोकने के लिए आखिर के कुछ ओवरों में हमने अच्छी गेंदबाजी की। मेहमान टीम के बारे में पूछे जाने पर धोनी ने कहा, उनकी बल्लेबाजी में सचमुच में गहराई है और एक पार्ट टाइमर के साथ छह गेंदबाज हैं। उनके पास स्पिनर, तेज गेंदबाज और एक संतुलित टीम है। वेस्ट इंडीज एक शानदार टीम है।

उन्होंने कहा कि आधुनिक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में विभिन्न देशों के खिलाड़ी एक-दूसरे की मजबूतियों और कमजोरियों को जानते हैं, क्योंकि वे साथ में खेलते हैं तथा तकनीक के चलते भी ऐसा संभव हो सका है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com