धोनी ने अपने डॉग को कराई ऐसी ट्रेनिंग, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

धोनी फैमिली को पूरा टाइम दे रहे हैं और उनके साथ ही एन्जॉय कर रहे हैं. उन्होंने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है जिसमें वो अपने डॉग को ट्रेनिंग दे रहे हैं.

धोनी ने अपने डॉग को कराई ऐसी ट्रेनिंग, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

धोनी ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है जिसमें वो अपने डॉग को ट्रेनिंग दे रहे हैं.

खास बातें

  • धोनी ने एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वो डॉग को ट्रेनिंग दे रहे हैं.
  • धोनी का अपलोड किया गया वीडियो हो रहा है वायरल.
  • ट्रेनिंग कर रहा डॉग का नाम जोया है और बगल में चल रहे डॉग का नाम लिली.
नई दिल्ली:

धोनी जब भी घर पर होते हैं तो वो अपने डॉग्स के साथ टाइम बिताते हैं. सोशल मीडिया पर भी उनका वीडियो सामने आ जाता है. कभी उनके साथ खेलते हुए तो कभी ट्रेनिंग देते हुए. धोनी बहुत बड़े डॉग लवर हैं. ये बात को किसी से नहीं छिपी है. ग्राउंड पर भी वो सेक्यूरिटी स्टाफ के डॉग्स के साथ खेलने लगते हैं. धोनी फिलहाल टीम इंडिया से जुड़े नहीं हैं क्योंकि टीम इंडिया श्रीलंका के साथ टेस्ट सीरीज खेलने जा रही है और धोनी टेस्ट से संन्यास ले चुके हैं. ऐसे में वो फैमिली को पूरा टाइम दे रहे हैं और उनके साथ ही एन्जॉय कर रहे हैं. उन्होंने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है जिसमें वो अपने डॉग को ट्रेनिंग दे रहे हैं. 

पढ़ें- अजीत अगरकर ने पहले साधा था धोनी पर निशाना, अब माही ने दिया बड़ा बयान​
 

 

A post shared by @mahi7781 on


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
धोनी अक्सर अपने डॉग्स के साथ वीडियो या फोटो पोस्ट करते हैं. इस बार भी उन्होंने डॉग के साथ वीडियो अपलोड किया है. वीडियो में दो डॉग नजर आ रहे हैं. जिसमें ट्रेनिंग कर रहा डॉग का नाम जोया है तो वहीं बगल में चल रहे डॉग का नाम लिली है. धोनी ने कैप्शन में लिखकर इस बात की जानकारी दी है. इस वीडियो में वो जोया को सर्कल पर कूदने की ट्रेनिंग दे रहे हैं. धोनी जोया को सर्कल तक ले जाते हैं जिसके बाद जोया कूद लगाता है. इस वीडियो को अबी तक 13 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.
Newsbeep

पढ़ें- अजित अगरकर पर भड़का यह पूर्व क्रिकेटर कहा- धोनी के सामने उनकी हैसियत ही क्या है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इससे पहले धोनी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो फ्लाइट में फैन्स से बचने के लिए टॉवल ढाक लेते हैं. ये वीडियो साक्षी धोनी ने बनाया था और एक वीडियो में धोनी सामने चुपचाप खड़े हैं तो साक्षी उनके मजे लेते दिख रही हैं. बता दें, धोनी को अब 10 दिसंबर से श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज खेलनी है. जो टेस्ट सीरीज के बाद शुरू होगी. तब तक धोनी घर में ही परिवार वालों के साथ एन्जॉय करेंगे.