VIDEO: हवा में उड़ा 36 साल का 'सुपरमैन', धोनी की फिटनेस के सब कायल

भले ही टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा, लेकिन इस हार के बावजूद भी पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है.

VIDEO: हवा में उड़ा 36 साल का 'सुपरमैन', धोनी की फिटनेस के सब कायल

एमएस धोनी का ये कैच हो रहा है सोशल मीडिया पर वायरल.

खास बातें

  • धोनी की फिल्डिंग देख लोग हुए कायल.
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है धोनी की फिल्डिंग का वीडियो.
  • लोग कर रहे हैं सुपरमैन से उनकी तुलना.
नई दिल्ली:

विराट कोहली के शतक पर पानी फेरते हुए भारत को 6 विकेट से हराकर 3 मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली. भले ही टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा, लेकिन इस हार के बावजूद भी पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 36 की उम्र में भी कितने फिट हैं इसका अंदाजा मैदान पर उनकी फुर्ती को देखकर लगाया जा सकता है.

पढ़ें- VIDEO में फिर नजर आया विराट कोहली और महेंद्र स‍िंह धोनी का ब्रोमांस

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ मुंबई में खेले गए पहले वनडे के दौरान भी कुछ ऐसा ही नज़ारा देखने को मिला. दरअसल, न्यूजीलैंड की पारी के तीसरे ओवर में ही जब भुवनेश्वर कुमार गेंदबाजी कर रहे थे. तब गेंद स्विंग करती हुई बल्लेबाज को चखमा देते हुए धोनी के पास गई.

पढ़ें- जो कमाल कपिल देव और महेंद्र सिंह धोनी नहीं कर पाए क्या वो विराट कोहली कर पाएंगे?​

यहां क्लिक कर देखें VIDEO:

तो धोनी ने भी पूरी तरह हवा में छलांग लगाते हुए गेंद को लपका. भुवी को लगा कि मुनरो कैच आउट हो गए लेकिन धोनी ने कहा- नहीं. दरअसल, बॉल कोलिन के बैट और पैड के बीच से निकली थी. इस बॉल का वीडियो भारतीय क्रिकेट टीम के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर शेयर किया गया है. फैन्स भी उन्हें सुपरमैन कह कर बुला रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पढ़ें- एयरपोर्ट पर जमीन पर लेट गए महेंद्र सिंह धोनी, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल​

धोनी ने की धीमी बल्लेबाजी
गौरतलब है कि इस मैच में धोनी ने बेहद धीमी बल्लेबाजी की. उन्होंने 42 गेंदों में मात्र 25 रन लगाए, जिसमें 2 चौके शामिल है और भारत के 281 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड ने लैथम (नाबाद 103) और टेलर (95) के बीच चौथे विकेट की 200 रन की साझेदारी की बदौलत 49 ओवर में चार विकेट पर 284 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की.