टीम इंडिया के कप्‍तान धोनी का श्रीनिवासन प्रेम! चेन्नई में मौका मिलते ही मिलने पहुंचे

टीम इंडिया के कप्‍तान धोनी का श्रीनिवासन प्रेम! चेन्नई में मौका मिलते ही मिलने पहुंचे

बाइक में महेंद्र सिंह धोनी (फाइल फोटो)

चेन्नई:

भारत की वन-डे टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने शुक्रवार को कुछ समय निकालकर पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन से उनके आवास पर मुलाकात की जिसकी कुछ लोगों ने आलोचना की है। एक शीर्ष सूत्र ने बताया कि धोनी ने आईसीसी चेयरमैन के आवास पर नाश्ते के दौरान श्रीनिवासन से लगभग 45 मिनट तक मुलाकात की। उनके जाने के बाद भाजपा नेता सुब्रहमण्यम स्वामी श्रीनिवासन से मिलने के लिए आए।

आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स के मालिक थे श्रीनि
श्रीनिवासन इससे पहले आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स के मालिक थे। उन्हें हितों के टकराव के कारण धोनी की अगुवाई वाली टीम से खुद को अलग करना पड़ा। चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रायल्स को उच्चतम न्यायालय से नियुक्त लोढ़ा समिति ने दो साल के लिए निलंबित कर रखा है।

धोनी ने मुलाकात पर टिप्पणी से इनकार किया
पिछले आठ सत्र से सीएसके के कप्तान रहे धोनी ने श्रीनिवासन से मुलाकात के बारे में टिप्पणी करने से इन्कार कर दिया। कयास लगाए जा रहे हैं कि धोनी ने सीएसके से जुड़े मसलों पर बात करने के लिए श्रीनिवासन से मुलाकात की। उनकी इस मुलाकात को लेकर आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग के याचिकाकर्ता आदित्य वर्मा ने धोनी को पत्र लिखकर कहा कि उन्हें दागी बॉस से मुलाकात नहीं करनी चाहिए थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्मा ने अपने पत्र में लिखा, ‘‘मैं आज चैनलों पर यह देखकर हैरान रह गया कि आप (धोनी) नाश्ते पर श्रीनि के घर गए। कानूनी तौर पर कोई रुकावट नहीं है लेकिन भारतीय टीम का कप्तान होने के कारण आपको उनके घर जाने से बच सकते थे।’’