NDTV Khabar

VIDEO : यह है धोनी की ट्रेनिंग का असर..बिटिया जीवा का 'नया अंदाज'!

बच्चों के अंदाज भी निराले होते हैं. कुछ भी करते हैं, वह सभी का मन मोह लेता है. कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है धोनी की बेटी जीवा के साथ. शनिवार को जिवा का सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट हुआ, और देखते ही देखते जीवा का अंदाज तेजी से वायरल हो गया.

67 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO : यह है धोनी की ट्रेनिंग का असर..बिटिया जीवा का 'नया अंदाज'!

धोनी की बेटी जीवा का बाइक पर एक क्यूट अंदाज

खास बातें

  1. धोनी की बेटी का 'निराला अंदाज'!
  2. यह गाना अपने नहीं ही सुना होगा!
  3. जीवा का अंदाज आपने पहले नहीं सुना होगा!
नई दिल्ली: टेस्ट क्रिकेट से संन्यास के बाद भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मैदान के बाहर की जिंदगी का पूरा लुत्फ उठा रहे हैं. इन दिनों वह सोशल मीडिया पर कभी अपने कुत्ते को ट्रेनिंग देते दिखाई पड़ जाते हैं, तो कभी ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए गए  स्काई डाइविंग के फोटो से उनके चाहने वालों को यह पता चल जाता है कि धोनी इन दिनों क्या कर रहे हैं. बहरहाल माही की खास ट्रेनिंग का पूरा-पूरा असर उनकी दो साल की बेटी जीवा पर पर भी देखने को मिल रहा है. वैसे तो इसका सबूत पहले भी कई बार देखने को मिला है, लेकिन शनिवार सुबह ऐसा एक बार फिर से देखने को मिला. हां इतना जरूर है कि इस बार बिटिया जीवा का अंदाज जरा हटकर है.

आपने पहले कई बार धोनी की बेटी जीवा के साथ तस्वीरें देखी होंगी. कभी माही बेटी को अपनी गोदी में लेते दिखाए पड़े, तो कभी बिटिया को खिलाते दिखाई पड़े. वहीं, नन्हीं जीवाभी तुतलाती आवाज में पापा माही या मम्मी साक्षी का पूरा-पूरा अनुसरण करती दिखाई पड़ीं हैं. ज्यादा दिन पहले की बात नहीं है, जब जीवा टीम  इंडिया के कप्तान विराट कोहली के साथ तुतलाती आवाज में बतियाती दिखाई पड़ीं. बहरहाल अब शनिवार को जीवा का एक नया अंदाज ही दिखाई पड़ा, जिस पर माही की ट्रेनिंग का पूरा-पूरा असर दिखाई पड़ा. दरअसल शनिवार सुबह धोनी के प्रशंसकों के ट्विटर अकाउंट पर जीवा का नया वीडियो अपलोड किया गया. इस वीडियो में नन्हीं जीवा गाना गाते हुए दिखाई पड़ रही हैं. 

यह भी पढ़ें : इसलिए विराट कोहली का सालाना वेतन है कोच रवि शास्त्री से कम!

जाहिर है कि जीवाअभी बहुत छोटी हैं और तुतलाती हैं, इसीलिए यह समझ पाना बहुत ही मुश्किल है कि वह क्या कह रही हैं. लेकिन यह समझा जा सकता है कि वह कोई गाना गाने की कोशिश कर रही हैं. अब यह तो आप जानते ही हैं कि धोनी को गीत-संगीत से कितना ज्यादा प्रेम है. माही खुद सार्वनजिक मंच पर एक नहीं, कई बार गानों के प्रति अपने प्यार को जाहिर कर चुके हैं. कई बार उनके चाहने वालों ने उन्हें किशोर कुमार के गाने गाते देखा और सुना है. अब पापा का असर बिटिया रानी पर आ रहा है. मतलब कहा जा सकता है कि नन्ही जीवा भी इस मामले में पापा की राह पर हैं. चलिए बढ़िया है माही, इसी तरह बिटिया को नई-नई चीजें सिखाते रहिए. अब आपके और जीवा को पसंद करने वाले प्रशंसकों को इसी बात का इंतजार रहेगा कि नन्हीं परी जीवा अगले वीडियो में क्या करती दिखाई पड़ेंगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement