NDTV Khabar

हसीन जहां का दर्द सुनने को राजी हुईं ममता बनर्जी, इस दिन करेंगी मुलाकात

अब ममता बनर्जी से मुलाकात का कोई फायदा हसीन जहां को मिलेगा का या नहीं, यह अलग बात है. लेकिन मुद्दे को जिंदा रखने में शमी की पत्नी कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही हैं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हसीन जहां का दर्द सुनने को राजी हुईं ममता बनर्जी, इस दिन करेंगी मुलाकात

हसीन जहां की तस्वीर

खास बातें

  1. मैं चाहती हूं मुख्यमंत्री मेरा दर्द सुनें: हसीन जां
  2. फरियाद के आगे पसीज गईं ममता बनर्जी
  3. क्या हसीन को मिलेगा मुलाकात का फायदा
नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से सालाना अनुबंध न पाने वाले मोहम्मद शमी ने अब अपने लगाए गए आरोपों को लेकर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगी. इससे पहले उन्होंने इस मामले में मुख्यमंत्री से मिलने के लिए उनसे समय मांगा था. अब उन्होंने चीफ मिनिस्टर ऑफिस से समय मिल गया है. 

आपको एक बार फिर से ध्यान दिला दें कि इस तेज गेंदबाज के खिलाफ पत्नी हसीन जहां ने धारा 307 (हत्या की कोशिश का आरोप), 498 ए (घरेलू हिंसा), 506 (आपराधिक धमकी), 328 (जहर के जरिए नुकसान पहुंचाना), 34 (कई लोगों द्वारा किसी अपराध को अंजाम देने के लिए साझा साजिश) और 376 (बलात्कार) सहित कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कराया है. अब यह मामला पुलिस की जांच के समक्ष विचाराधीन है और जांच रिपोर्ट सामने आना अभी बाकी है. वहीं अभी तक यह भी साफ नहीं हो सका है कि शमी आईपीएल में खेलेंगे भी या नहीं. दो दिन पहले ही जांच टीम ने अमरोहा स्थित उनके गांव का दौरा किया था. 

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर तैर रहा मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां के धोखे का सबसे बड़ा सबूत!

टिप्पणियां
लेकिन हसीन जहां पिछले दिनों काफी दिन से मीडिया में यह बात कह रही थीं कि ममता बनर्जी को उनसे मिलना चाहिए. जहान ने कहा था कि मैं केवल इतना चाहती है कि आप सिर्फ मेरी लड़ाई और सच पर नजरें रखें और मुझसे मुलाकात करें. चीफ मिनिस्टर साहिब केवल मेरी कही गई बातों के सुनें और तय करे कि क्या किया जाना है. जहान ने कहा था कि मैं सिर्फ अपना दर्द आपसे साझा करना चाहती हूं. और यही आपसे मेरी विनती है. 

VIDEO: मोहम्मद शमी ने एनडीटीवी से खास बातचीत में सफाई दी. 
हसीन जहां के बार-बार अनुरोध के बाद आखिरकार ममता बनर्जी ने उन्हें मुलाकात का समय दे दिया है. और हसीन जहां 23 मार्च को उनसे मिलकर अपना पक्ष उनके समक्ष रखेंगी.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement