काली पूजा में शामिल होने पर शाकिब अल हसन ने जताया खेद, मिली जान से मारने की धमकी

बांग्लादेश पुलिस ने मंगलवार को क्रिकेटर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) को कथित रूप से जान से मारने की धमकी देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. शाकिब को कोलकाता में काली पूजा के पंडाल का उद्घाटन करने के लिये जान से मारने की धमकी मिल रही थी

काली पूजा में शामिल होने पर शाकिब अल हसन ने जताया खेद, मिली जान से मारने की धमकी

काली पूजा में शामिल होने पर शाकिब अल हसन ने जताया खेद, मिली जान से मारने की धमकी

बांग्लादेश पुलिस ने मंगलवार को क्रिकेटर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) को कथित रूप से जान से मारने की धमकी देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. शाकिब को कोलकाता में काली पूजा के पंडाल का उद्घाटन करने के लिये जान से मारने की धमकी मिल रही थी जबकि इस क्रिकेटर ने माफी मांगते हुए कहा था कि वह सिर्फ थोड़े समय के लिये कार्यक्रम से जुड़े थे और उन्होंने पंडाल का उद्घाटन नहीं किया था. पुलिस अपराध विरोधी रैपिड एक्शन बटालियन ने मिलकर 28 वर्षीय मोहसिन तालुकदार को गिरफ्तार किया. एक पुलिस अधिकारी ने पीटीआई से कहा, ‘‘वह अब हमारी हिरासत में हैं और उसके खिलाफ कानूनी प्रक्रियायें अपनायी जायेंगी.

विराट के साथ बल्लेबाजी अभ्यास करते दिखे पृथ्वी शॉ, नॉन स्ट्राइक पर खड़े रहकर कप्तान ने लिया टेस्ट..देखें Video

शाकिब की कार्यक्रम में ली गयी फोटो वायरल होने के बाद तालुकदार ने रविवार की रात फेसबुक पर लाइव होकर जान से मारने की धमकी दी और कहा कि इस क्रिकेटर के पूजा के कार्यक्रम में जाने से उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है.

PSL 2020 में इमरान ताहिर ने बदला अपने जश्न मनाने का अंदाज, देखकर हर कोई हैरान..देखें Video

Newsbeep

हालांकि अगली सुबह तालुकदार ने धमकी वापस ले ली और एक और लाइव वीडियो में माफी मांगी. उसकी पत्नी को पूछताछ के लिये हिरासत में लिये जाने के बाद उसे सूनामगंज जिले से गिरफ्तार किया गया. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिये खेल चुके 33 साल के क्रिकेटर ने फेसबुक पर एक पोस्ट में पूजा पंडाल का उद्घाटन करने से इनकार किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​